भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मायावती पर कर दिया बड़ा कमेंट, मंच से कह दी ये बात...

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मायावती पर कर दिया बड़ा कमेंट, मंच से कह दी ये बात...

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Jan, 28 2019 06:32:19 PM (IST) | Updated: Jan, 28 2019 06:32:20 PM (IST) Chandauli, Chandauli, Uttar Pradesh, India

चंदौली. 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के गठबंधन से सियासी भूचाल आ चुका है। इससे सबसे ज्यादा नुकसान बीजेपी को हो सकता है ऐसा कहा जा रहा है। यही वजह है कि प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक सभी इस गठबंधन पर निशाना साधते हुए इसे स्वार्थ और मोदी को हराने के लिये बनाया गया गठबंधन करार दे रहे हैं। अब यूपी बीजेपी अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पाण्डेय ने भी गठबंधन पर निशाना साधते हुए मायावती पर टिप्पणी की है। बीजेपी ने तो माया को टेस्ट कर भविष्य की राजनीति के लिये टोटली रिजेक्ट कर दिया है।

 

महेन्द्रनाथ पाण्डेय सोमवार को यूपी के लोकसभा प्रभारी जेपी नड्डा की मौजूदगी में चंदौली में आयोजित बीजेपी के सेक्टर संयोजकों की मंडल स्तरीय बैठक में पहुंचे थे। यहां उन्होंने मंच पर माइक संभाला तो सपा-बसपा गठबंधन पर बरस पड़े। उन्होंने दोनों के गठबंधन को प्रधानमंत्री मोदी को हटाने की गरज से बना बताया। डॉ. महेन्द्रनाथ पाण्डेय ने कहा कि जो कभी किसी जनम में न मिलने की बात कर रहे थे वो आज एकदम समर्पित होकर मिल रहे हैं। भविष्य की राजनीति में अखिलेश को पूरी तरह बबुआ बनाकर छोड़ेंगी।

 

 

 

उन्होंने माया को किसने नहीं देखा, बीजेपी ने तो माया को टेस्ट कर भविष्य की राजनीति के लिये टोटली रिजेक्ट कर दिया है। बता दें कि चंदौली में ही पंकज सिंही की मौजूदगी में हुए एक कार्यक्रम के दौरान मुगलसराय की बीजेपी विधायक साधना सिंह ने मायावती पर मर्यादित टिप्पणी करते हुए उन्हें किन्नर से भी बदतर बता दिया था, जिसके बाद इसपर बवाल मच गया था। उन्हें महिला आयोग की ओर से नोटिस भी भेजा गया। इस मामले में चंदौली के बबुरी थाने की पुलिस ने बसपा नेता की तहरीर के बाद साधना सिंह के खिलाफ SC/ST Act के तहत मुकदमा दर्ज करने से इनकार कर दिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में भुक्तभोगी मानहानि का दावा कर सकता है।

By Santosh Jaiswal

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned