जम्मू कश्मीर में उपद्रवियों और अलगाववादियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क पर उतरे भाजपाई

Sunil Yadav

Publish: Aug, 24 2018 03:39:07 PM (IST)

Chandauli, Uttar Pradesh, India

चंदौली. जम्मू कश्मीर में बकरीद की नमाज के बाद हुए जमकर उपद्रव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का झंडा फूंका साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारे बाजी भी की। इस दौरान भाजपाइयों ने पीएम मोदी से पाकिस्तान समर्थित अलगाववादियों और उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

दरअसल जम्मू कश्मीर में बकरीद की नमाज के बाद पाकिस्तान समर्थित उपद्रवियों ने जमकर उपद्रव मचाया। इतना ही नहीं इन लोगों ने पाकिस्तान के झंडों के साथ ही आईएसआईएस के झंडे लहराने के साथ जिन्दाबाद के नारे लगाए थे। वहीं दूसरीओर आतंकवादियों बकरीद की छुट्टी पर घर आए एक पुलिस के जवान सहित भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी थी। इन घटनाओं को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकालने के बाद पाकिस्तान का झंडा जलाया। साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारे बाजी करते हुए पीएम मोदी से कार्रवाई की मांग की।

By- संतोष जायसवाल

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned