scriptपट्टीदारों के विवाद में जमकर चली लाठियां, युवक का सिर फटा, आठ लोग घायल, वीडियो वायरल | Bloody clash in Land Dispute in Up chandauli Eight injured | Patrika News

पट्टीदारों के विवाद में जमकर चली लाठियां, युवक का सिर फटा, आठ लोग घायल, वीडियो वायरल

locationचंदौलीPublished: Dec 03, 2019 08:46:13 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

दोनों पक्षो की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

Bloody clash in land Dispute

जमीन विवाद में मारपीट

चंदौली. नौगढ़ थाना क्षेत्र के रिठिया गांव में पट्टीदारों के विवाद में जमकर लाठी चली। घटना में एक युवक का सिर फट गया जबकि आठ लोग घायल हो गये। दोनों पक्षो की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है, घटना सोमवार की बताई जा रही है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार गांव के कृष्णानंद उर्फ नंदलाल अपनी ट्रैक्टर लेकर खेत में जुताई करने गया था, तभी दूसरे पक्ष के पट्टीदारों ने उन्हें दौड़ा लिया और उसके घर पर धावा बोल दिया, जिसमें पूनम 20 वर्ष, अर्चना 18 वर्ष, सुनील 25 वर्ष, अवधेश 17 वर्ष, राम सूरत 85 वर्ष, चंदन 15 वर्ष, सच्चिदानंद 42 वर्ष चोटिल हो गए, जबकि अजीत 17 वर्ष का लाठी के हमले में सिर फट गया। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।
वहीं मामले के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल वीरेंद्र नाथ ने बताया खेत के मेढ़ को लेकर सोमवार मारपीट हुई थी, मामले में दोनों पक्षो के तहरीर पर एनसीआर दर्ज कर लिया है और घायलों के मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।
BY- SANTOSH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो