scriptमायावती पर टिप्पणी के बाद FIR कराने पहुंची बसपा, तो सामने आयीं BJP विधायक दी सफाई | BSP Complaint For FIR against Sadhana Singh after Insulting Mayawati | Patrika News

मायावती पर टिप्पणी के बाद FIR कराने पहुंची बसपा, तो सामने आयीं BJP विधायक दी सफाई

locationचंदौलीPublished: Jan 20, 2019 09:47:18 pm

मुगलसराय बीजेपी विधायक साधना सिंह ने मायावती को एक कार्यक्रम के दौरान किन्नर से भी बद्तर बताया था, इस मामले में अब महिला आयोग भी उन्हें नोटिस भेजने की तैयारी में है।

Sadhna Singh

साधना सिंह

चंदौली . बसपा सुप्रीमो मयावती के लिये अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में मुगलसराय की भाजपा विधायक साधना सिंह चौतरफा घर गयी हैं। एक तरफ महिला आयोग उन्हें नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है। उधर बसपा की ओर से साधना सिंह के खिलाफ एससीएसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए चंदौली के बबुरी थाने में तहरीर दे दी गयी है। हालांकि पुलिस ने अभी बयान की जांच करने के बाद कार्रवाई की बात कही है। इस बीच साधना सिंह भी सामने आयी हैं और उनका कथित तौर पर खेद जताते हुए एक पत्र भी वायरल हुआ है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी मंशा किसी को अपमानित करने या जातिसूचक टिप्पणी करने की नहीं थी। उनका इशारा गेस्ट हाउस कांड की ओर था।
 

चंदौली में रविवार को सूरज निकलते ही ठंड में भी सियासी पारा गर्म रहा। बसपा से पहले समाजवादी पार्टी मायावती के सम्मान में मैदान में आ गयी। पूर्व सांसद रामकिशुन के नेतृत्व में सपाइयों ने एसपी से मुलाकात कर एफआईआर दर्ज करने की मांग की और वहीं उपवास पर बैठ गए। दोपहर होते-होते बसपा नेता व कार्यकर्ता भी सड़क पर आ गए और साधना सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर उनका पुतला फूंकना शुरू कर दिया। दिन भर विरोध के बाद शाम को अचानक बीजेपी विधायक का खेद जताते हुए एक पत्र वायरल हुआ। इसके साथ ही बसपा के वाराणसी मंडल के मुख्य जोनल इंचार्ज रामचन्द्र गौतम ने बबुरी थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि विधायक ने जानबूझकर जातिसूचक और अमर्यादित टिप्पणी की है, जिससे न सिर्फ मायावती बल्कि सम्पूर्ण दलित समाज की नारियों का अपमान हुआ है। एससीएसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज करने की मांग की गयी, जिस पर पुलिस ने बयान के वीडियो की जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया।
By Santosh jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो