scriptचंदौली में संदिग्ध परिस्थियों में आग से जले किशोर की वाराणसी मंडलीय अस्पताल में मौत, घर पर कई थानों की फोर्स और पीएसी तैनात | burnt case deceased father said My son was burnt by people | Patrika News

चंदौली में संदिग्ध परिस्थियों में आग से जले किशोर की वाराणसी मंडलीय अस्पताल में मौत, घर पर कई थानों की फोर्स और पीएसी तैनात

locationचंदौलीPublished: Jul 30, 2019 02:22:17 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस इस बात को लेकर भी चौकन्ना है कि कहीं पूरा मामला दो समुदायों के बीच होकर बड़े विवाद का रूप न ले ले

big news

chandauli case, burnt case chandauli, latest news chandauli, big news chandauli, update news chandauli

चंदौली. संदिग्ध परिस्थितियों में जले सैयदराजा के लोहिया नगर निवासी किशोर की की वाराणसी के मंडली अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार की सुबह मौत हो गई। वाराणसी के शव को पोस्टमार्टम के बाद दोपहर तीन बजे घर लाया जायेगा। सूचना मिलते ही मोहल्ले में पहले से भी अधिक फोर्स की तैनाती कर दी गई है। साथ ही एसीपी , सीओ सदर, सीओ सकलडीहा समेत कई थानों की फोर्स के साथ पीएसी लोहिया नगर में लगा दी गई है। वहीं मृतक किशोर के पिता ने एक बार फिर आरोप लगाया है कि उनके बेटे को जय श्री राम न कहने पर ही जलाया गया। इधर चंदौली पुलिस ने पूरे आरोप को मनगढ़ंत बता दिया है। वहीं पुलिस इस बात को लेकर भी चौकन्ना है कि कहीं पूरा मामला दो समुदायों के बीच होकर बड़े विवाद का रूप न ले ले।
लोहिया नगर में भारी पुलिस बल तैनात

इधर किशोर के मौत की खबर सुनते ही प्रशासन पूरी तरह से चौकन्ना हो गया। सुरक्षा की दृष्टि से मृतक के मोहल्ले में बड़ी संख्या में पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दी गई है। एसीपी , सीओ सदर, सीओ सकलडीहा समेत कई थानों की फोर्स के साथ पीएसी लगा दी गई है। सबको अलर्ट किया गया है कि कोई कहीं भी मामले को हवा देने की कोशिश न कर सके।
रविवार को जला था किशोर

बतादें कि रविवार को भोर में सैयदराजा कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर 12 का रहने वाला किशोर संदिग्ध परिस्थियों में जल गया था। पिता ने आरोप लगाये थे कि मृतक के पिता ने आरोप लगाया था कि उनका बेटा रविवार की भोर में लघुशंका के लिए निकला था इसके बाद दौड़ लगाने के लिए छलका पर गया था। वहीं पर चार आदमी आये बेटे को गमछे से बांधे और बाइक पर लेकर चले गये। इसके बाद रास्ते में रोक कर जबरदस्ती जय श्रीराम बोलने को कहा। मेरे लड़के ने नहीं बोला तो मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दिये।
पुलिस ने कहा था आरोप सही नहीं

वहीं पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने मीडिया से बातचीत में चश्मदीद के बयान और जांच टीम की पड़ताल के बाद सोमवार को कहा था कि पिता के आरोप बेबुनियाद है पूरे घटना की कहानी रची जा रही है।
पिता का आरोप, पुलिस आत्महत्या का रूप दे रही है

किशोर के पिता जुल्फिकार ने कहा ने कहा कि अस्पताल में भी मेरे बेटे के साथ भेदभाव किया गया। हम रात भर डाक्टरों को मदद के लिए बुलाते रहे बेटा तड़पता रहा पर कोई नहीं पहुंचा। आखिरकार बेटे की जान निकल गई। वहीं पुलिस द्वारा मामले को मनगढ़ंत बताये जाने को लेकर कहा कि ऐसी घटनायें हर जगह हो रही हैं। मेरे बेटे के साथ भी यही किया गया। उसने मुझसे कहा कि जय श्री राम न कहने पर ही मुझे जलाया गया। पर पुलिस पूरे मामले को आत्महत्या में बदलने का काम कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो