scriptएनएच 2 पर बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस ट्रक से टकरायी, ड्राइवर की मौत कई घायल, मची चीख पुकार | Bus Collided with Truck at NH 2 in Chandauli Driver Killed Many Injure | Patrika News

एनएच 2 पर बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस ट्रक से टकरायी, ड्राइवर की मौत कई घायल, मची चीख पुकार

locationचंदौलीPublished: Feb 28, 2021 11:12:58 pm

यूपी के चंदौली जिले में सिंघीताली गांव के नजदीक नेशल हाइवे पर हुआ हादसा
बस चालक को नींद हाने से हुई दुर्घटना, यात्रियों ने भी किया था आगाह

Bus Accident

बस एक्सिडेंट

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

चंदौली. यूपी के चंदौली में रविवार की अल सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। सवारियों से भरी बस आैर ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें बस ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई, जबकि दर्जन भर यात्री घायल हो गए। सभी को इलाज के लिये जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से हालत गंभीर होेने पर वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। यात्रियों की मानें तो चालक को झपकी आने से यह बड़ा हादसा हुआ।

 

बिहार के पटना से यात्रियों से भरी बस ने चंदौली जिले में अलीनगर थाना क्षेत्र के सिंघीताली गांव के नजदीक नेशनल हाईवे 2 पर अचानक ही सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दर्जन भर यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई, जिसे सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से निजी वाहनों से सभी को जिला असप्ताल में भर्ती कराया। वहां छह लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें वाराणसी के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया।

 

जिला अस्पताल की इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात डॉ संजय कुमार ने बताया की बस ट्रक की टक्कर में एक चालक की मौत हो गई थी, जबकि दर्जनभर यात्री घायल थे, इनमें से 6 लोगों की हालत गंभीर देख वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। मृतक चालक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। उसके शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। बस के यात्रियों ने बताया कि रफ्तार ज्यादा थी, जिसकेा लेकर उन लोगों ने बस चालक से कहा भी था कि आपको नींद आ रही है तो दूसरे चालक को ड्राइविंग करने दें। पर वह नहीं माना आैर झपकी आने से ये दुर्घटना हो गई।

By Santosh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो