scriptउफ्फ..नाजायज सम्बन्धों का लांछन बर्दाश्त न कर सकी, थकहार मां ने अपने नौजवान बेटे और बेटियों संग रेल से कट कर दी जान | Chandauli Freight train Mother three children death Illegitimate | Patrika News

उफ्फ..नाजायज सम्बन्धों का लांछन बर्दाश्त न कर सकी, थकहार मां ने अपने नौजवान बेटे और बेटियों संग रेल से कट कर दी जान

locationचंदौलीPublished: May 27, 2020 10:26:58 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

ट्रेन की चपेट में आकर 4 लोगों की मौतपत्नी पर नाजायज संबंध का आरोप लगाकर पति ने जुटाई थी पंचायत दुखी प्रेमशीला ने तीन बच्चों संग ट्रेन से कटकर दी जान

उफ्फ..नाजायज सम्बन्धों का लांछन बर्दाश्त न कर सकी, थकहार मां ने अपने नौजवान बेटे और बेटियों संग रेल से कट कर दी जान

उफ्फ..नाजायज सम्बन्धों का लांछन बर्दाश्त न कर सकी, थकहार मां ने अपने नौजवान बेटे और बेटियों संग रेल से कट कर दी जान

चंदौली. मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आकर मां-बेटे और दो बेटियों समेत चार लोगों की मौत मामले से अब पर्दा हटने लगा है। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया की महिला का पति उसके चरित्र पर शक करता था। उसके नाजायज सम्बन्ध होने का कई बार आरोप भी लगाता रहता था। मंगलवार को पति ने एक पंचायत जुटाई थी, जिसमें उसने पत्नी पर भरी भीड़ के सामने उसके अवैध सम्बन्ध होने का आरोप लगाया था। पति के इस रवैये से खिन्न होकर महिला अपने एक बेटे, दो बेटी संग शाम को घर से निकल गई। चारों ने रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर जान दे दिया।
सैयदराजा कोतवाली के सुदाव गांव की रहने वाली प्रेमशीला (40 वर्ष) औऱ उसके पति के बीच में अक्सर विवाद होता था। प्रेमशीला को तीन बच्चे भी थे। जिसमें एक 19 वर्षीय बेटा व दो बेटियां थीं। पिछले कुछ समय में पति—पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। प्रेमशीला का पति उसपर किसी गैर मर्द के साथ नाजायज सम्बंध होने का आरोप लगाया करता था। इस बात से दोनों के बीच सम्बन्ध अधिक बिगड़ गए थे।
आखिरकार पत्नी के सम्बंध के आरोप को अब उसका पति सार्वजनिक करना चाहता था। मंगलवार की सुबह उसने गांव के संभ्रांत लोगों को बुलाकर पत्नी के नाजायज सम्बन्ध की बात कही। पत्नी बार बार अपनी सफाई देती रही। पंचायत ने दोनों को एकदूसरे पर भरोसा कर साथ रहने की सलाह दिया। पर प्रेमशीला पति के ई रवैये से बेहद दुखी थी।
मंगलवार की शाम छह बजे वो अपने तीनों बच्चों के साथ घर से निकल गई। थोड़ी देर बाद हिनौता गांव के समीप डाउन लाइन पर रात साढ़े आठ बजे पीडीडीयू जंक्शन से चंदौली की तरफ मालगाड़ी गुजरी। इसी बीच पोल संख्या 660/24-660/30 के बीच कुछ लोग मालगाड़ी की चपेट में आ जाने से मरने की खबर मिली। मृतकों की शिनाख्त प्रेमशीला (40 वर्ष) अजीत कुमार (19 वर्ष)) चंचल (20 वर्ष)) रंजन (16 वर्ष)) की गई। ये तीनों प्रेमशीला के बच्चे हैं, सभी ने खुदकुशी कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो