चंदौली की जनता का भरोसा, राजनाथ ही बनेंगे यूपी के सीएम

16 को आएगा परिणाम, अभी से बंटने लगी मिठाइयां

चंदौली. यूपी चुनाव के बाद अब सीएम के चेहरे को लेकर चर्चाएं तेज हैं। भाजपा ने अपनी चुनावी अभियान में बीजेपी के चार नेताओं को आगे रखा है जिसमें सबसे आगे और अनुभवी राजनाथ सिंह को माना जा रहा है। राजनाथ सिंह पहले भी प्रदेश की कमान सम्भाल चुके हैं। राजनाथ सिंह चंदौली जिले के भभौरा गांव के मूल निवासी है। चंदौली की जनता राजनाथ को ही सीएम पद पर देखना चाहती है और उन्हें पूरा विश्वास भी है। सीएम के चेहरे का परिणाम 16 को आने वाला है लेकिन चंदौली की जनता अभी से जश्न में डूबी है। राजनाथ के सीएम बनने को लेकर अभी से गांव में मिठाइयां और गुझिया बंट रही है।





प्रदेश में सरकार बनाने व चलाने के लिए जिस राजनीति अनुभव व कुशलता की जरूरत कही जा रही है, उस रेस में प्रदेश के नेताओं में राजनाथ सिंह सबसे आगे दिख रहे हैं। इसीलिए माना जा रहा है कि 16 तारीख को विधायकों में से अलग कोई मुख्यमंत्री के लिए नाम आगे आएगा तो उसमें राजनाथ सिंह का नाम प्रमुख हो सकता है।




जिले के भाजपा के नेताओं के साथ साथ राजनीतिक विश्लेषकों का भी मानना है कि जिस तरह से गोवा में मनोहर पर्रिकर को रक्षामंत्री के पद से हटाकर भेजा गया है वैसे ही प्रदेश की बागडोर मोदी गृहमंत्री राजनाथ सिंह को सौंप सकते हैं।




इसको देखते जनपद के लोगो में एक आशा की किरण जगायी है कि फिर से अपने प्रदेश की बागडोर जनपद  के लाल के हाथ में मिलने से जनपद के लिए गौरव की बात होगी। अब देखना है कि यह गौरव पुनः जनपद को प्राप्त होता है कि नही लेकिन जनपदवासी ख़ुशी में मिठाई व गोझिया के बांटना शुरू कर दिया है।

BJP
Show More
sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned