script25 हजार का ईनामी विकास कुमार पकड़ा गया, असलहे भी बरामद | Cow Smugglers Vikas Kumar Carrying Reward Rs 25000 Arrested | Patrika News

25 हजार का ईनामी विकास कुमार पकड़ा गया, असलहे भी बरामद

locationचंदौलीPublished: Sep 16, 2020 09:47:54 pm

यूपी के चंदौली में गैंगस्टर एक्ट में का आरोपी 25 हजार का ईनामी गोवंश तस्कर विकास कुमार नेशनल हाइवे पर गिरफ्तार हो गया। पुलिस ने उसे गोवंश तस्करी के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर धर दबोचा।

Arrested

अरेस्ट

चंदौली. पुलिस शायद इन दिनों एक्शन में है। यही वजह है कि अपराधियों की धर पकड़ भी तेज हो गई है। चंदौली पुलिस ने गैंगस्टर के आरोपी 25 हजार के ईनामी गोवंश तस्कर विकास कुमार को नेशनल हाइवे नंबर 2 पर उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह तस्करी कर गोवंश ले जा रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके पास से बरामद तमंचा और तीन जिंदा कारतूस कब्जे में ले लिया। पकड़ा गया गोवंश तस्कर विकास कुमार चंदौली जिले बलुआ थानाक्षेत्र के महगांव का निवासी बताया गया है।

 

पुलिस के मुताबिक पूछताछ और छानबीन में जो और जानकारी निकलकर आयी उसके मुताबिक गोवंश तस्करी में विकास काफी समय से सक्रिय है। उसके खिलाफ सदर कोतवाली और अलीनगर थाने में दो-दो मामले पहले से दर्ज हैं। उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई भी हुई है। चंदौली एसपी ने उसपर 25000 का ईनाम भी घोषित कर रखा था। अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचंद ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजकर पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

By Santosh Jaiswal

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो