आंध्रा बैंक के एटीएम में बदमाशों ने किया तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस

आंध्रा बैंक के एटीएम में बदमाशों ने किया तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस

Sarweshwari Mishra | Publish: Mar, 14 2019 01:43:50 PM (IST) | Updated: Mar, 14 2019 02:54:41 PM (IST) Chandauli, Chandauli, Uttar Pradesh, India

पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है

चंदौली. यूपी के चंदौली के अलीनगर स्थित आंध्रा बैंक के एटीएम में बदमाशों ने तोड़-फोड़ कर लूट का प्रयास किया। घटना की जानकारी ब्रांच मैनेजर को बैंक के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने दी। मैनेजर ने इस मामले की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। बैंक प्रबंधकों से अपील की कि वह एटीएम पर सुरक्षा गार्ड तैनात करें ताकि ऐसी घटनाओं को रोका जा सके। एटीएम रूम में लगा सीसीटीवी कैमरे का फुटेज चेक किया गया तो पता चला कि दो लोग एटीएम मशीन से छेड़छाड़ कर रहे थे।


दरअसल, अलीनगर कस्बे में आंध्रा बैंक की मुग़लसराय ब्रांच है और ब्रांच के बाहर ही उसका एटीएम भी लगा हुआ है। 11 मार्च की देर शाम दो लोग एटीएम के पास जाकर एटीएम से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। एक युवक गेट पर निगरानी कर रहा था। जबकि दूसरा युवक एटीएम से छेड़छाड़ करता रहा। बदमाश एटीएम मशीन खोलने में सफल हो गए लेकिन उसके बावजूद भी वह एटीएम तोड़ नहीं पाए। दोनों युवकों की पूरी कारस्तानी एटीएम में लगे दो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


बता दें कि बैंक के दोनों तरफ ऑटो और बाइक की एजेंसी है। वहां के कर्मचारियों को जब मामला संदिग्ध लगा तो उन्होंने ब्रांच मैनेजर को फोन पर इसकी सूचना दी। जब तक मौके पर आंध्रा बाइक के मैनेजर पहुंचते दोनों युवक फरार हो गए। मौके पर पहुंचे ब्रांच मैनेजर ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर अलीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। साथ ही एटीएम में लगे सीसीटीवी रिकॉर्ड को अपने कब्जे में ले लिया। आंध्रा बैंक के ब्रांच मैनेजर द्वारा मामले पर लिखित तहरीर दी गई। जिस पर अलीनगर पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गयी है।

BY- Santosh Jaiswal

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned