scriptनक्सल प्रभावित क्षेत्रों में सीआरपीएफ का कॉम्बिंग ऑपरेशन | CRPF Combing operation in naxal affected area news in Hindi | Patrika News

नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में सीआरपीएफ का कॉम्बिंग ऑपरेशन

locationचंदौलीPublished: Mar 17, 2018 07:22:04 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

लोगों में जिलास्तरीय व थाना पुलिस चौकियों के मोबाईल फोन नंबर अंकित विश्वास पर्ची भी वितरित किया

CRPF Combing operation

सीआरपीएफ का कॉम्बिंग ऑपरेशन

चंदौली. कमाण्डेंट सीआरपीएफ 148 बटालियन के निर्देश पर शनिवार को नौगढ़ कैंप के सहायक कमाण्डेंट मुकेश कुमार तिवारी के नेतृत्व में सुरक्षा बल के जवानों ने क्षेत्र के मंगरही गहिला जमसोत औरवाटांड़ गांवों व वन क्षेत्रों में सघन कॉम्बिंग अभियान चलाया। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि सटीक जानकारी मिलने पर राष्ट्र की मुख्य धारा के विपरीत कार्यो मे संलिप्तता बरतने वालो को बेनकाब कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
कॉम्बिंग के दौरान जवानों ने वन मार्ग से पगडंडियों के रास्ते मंगरही गहिला जमसोत व औरवाटाड़ गांव और पहाड़ियों जलस्तोत्रों, गुफाओं का चप्पा चप्पा छान मारा तथा रास्ते में मिले राहगीरों चरवाहों व ग्रामीणों से नक्सलियों के बारे में टोह लेते हुए किसी संदिग्ध चेहरों के आवागमन के बारे में जानकारी हासिल किया।

जवानों ने लोगों में जिलास्तरीय व थाना पुलिस चौकियों के मोबाईल फोन नंबर अंकित विश्वास पर्ची भी वितरित किया और कहा कि किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तत्काल मोबाईल या फोन पर देकर के कानून का मदद किया जाये। जिससे तत्काल मौके पर सुरक्षा बल के जवानों को भेजकर त्वरित कार्रवाई की जा सके। उन्होंने भरोसा दिलाया कि सूचना देने वाले का नाम व पता पूरी तरह से गोपनीय रखा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो