दीपिका तिवारी बनीं चंदौली SP, पति नितिन तिवारी हैं SSP वाराणसी

दीपिका तिवारी बनीं चंदौली SP, पति नितिन तिवारी हैं SSP वाराणसी
SP Dipika Tiwari

विक्रमादित्य सचान का तबादला शासन ने किया निरस्त। सन्त कबीर नगर का बनाया एसपी।

चंदौली. जिले के इतिहास में दूसरी बाद ऐसा है जब पुलिस अधीक्षक एक महिला बनी हैं। शासन ने दो दिन पहले किए आदेश को निरस्त करते हए विक्रमादित्य सचान को चंदौली के बजाय संत कबीर नगर का एसपी बना दिया। उनकी जगह पर दीपिका तिवारी को चंदौली एसपी की कमान दी गई है। उनके पति को भी दो दिन पहले ही वाराणसी का एसएसपी बनाया गया है। बाबा जयगुरुदेव के शाकाहार समागम के पहले निकली शोभायात्रा के दौरान भगदड़ में 25 मौतों के बाद वाराणसी के एसएसपी और चंदौली के एसपी का तबादला कर दिया गया था।



चंदौली के एसपी किरीट राठौर को हटाकर लखनऊ में तकनीकल सेवाएं में तैनात करने के बाद विक्रमादित्य सचान को एसपी चंदौली बनाया गया था। पर गुरुवार देर शाम शासन ने उस आदेश को निरस्त करते हुए दीपिका तिवारी को चंदौली की कमान दे दी। दीपिका तिवारी चंदौली जिले की दूसरी महिला एसपी हैं। इनके पहले शिचि घिल्डियाल जिले की पहली महिला एसपी थीं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned