scriptटैंकर ने जिला अस्पताल कर्मचारी को कुचला, मौके पर मौत | District Hospital employee death in road accident in Up chandauli | Patrika News

टैंकर ने जिला अस्पताल कर्मचारी को कुचला, मौके पर मौत

locationचंदौलीPublished: Dec 20, 2018 10:49:21 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

घटना के बाद भाग रहे टैंकर चालक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

road accident in chandauli

चंदौली में सड़क हादसा

चंदौली. अलीनगर थाना क्षेत्र के संगति गांव के समीप ओवरटेक करने के चक्कर में टैंकर ने बाइक सवार को रौंदा दिया। हादसे में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के डेढावल गांव निवासी मनोज कुमार 30 वर्ष जिला चिकित्सालय में चतुर्थ कर्मचारी के पद के पद पर तैनात था। गुरुवार को मुगलसराय साईं जी का दर्शन कर बाइक से 6.30 बजे अपने घर वापस लौट रहा था। जैसे ही वह संगति गांव के समीप पहुंचा की पीछे से ओवरटेक कर रही एक टैंकर के चपेट में आ गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद भाग रहे टैंकर चालक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

डेढावल गांव निवासी रामाश्रय तिवारी के 2 पुत्र सोनू व मनोज इसमें सोनू ठेकेदारी का काम करता था जबकि मनोज जिला चिकित्सालय में कर्मचारी था। मनोज की शादी 4 वर्ष पूर्व सुनीता से हुई है। इससे एक पुत्र शुभम 3 वर्ष है।
BY- SANTOSH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो