चंदौली में डबल मर्डर, प्रॉपर्टी के लिए भाभी और भतीजी की गला रेतकर हत्या

 चंदौली में डबल मर्डर, प्रॉपर्टी के लिए भाभी और भतीजी की गला रेतकर हत्या
Double Murder

जांच में जुटी पुलिस, सास के साथ रहती थी मृतका

चंदौली. यूपी के चंदौली में डबल मर्डर का मामला सामने आया है।  शुक्रवार की सुबह चंदौली में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर मां बेटी का गला रेतकर हत्या कर दिया गया। इस डबल मर्डर से इलाके में सनसनी का माहौल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हत्या की आशंका मृतका के देवर पर लगाई जा रही है। घटना के बाद से मृतका देवर फरार है। एसपी का कहना है कि पुलिस गम्भीरता से मामले की जांच कर रही है। खुलासा जल्द हो जाएगा।








बतादें कि मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रस्तोगी गली इलाके का मामला है। जहां मृतका गूंजा और बेटी काजल को लेकर अपनी सास और देवर के साथ रहती थी। 2 साल पहले मृतका के पति की मौत हो चुकी थी। मृतका की सास नीना ने बताया कि सुबह-सुबह बेटा आकाश  मेरे पास आया और बोला कि भाभी और भतीजी की गला रेतकर हत्या की दी है उसकी बात पर मुझे यकीन नहीं हुआ। उसने यह भी कहा कि अगर यकीन न हो तो जाकर देख लो। इतना कहने के बाद वह फरार हो गया तबसे घर नहीं लौटा है। 






जैसे ही उसकी बात सुनकर वह बहू  गूंजा के कमरे में गई तो बेड पर दो लाशें पड़ी देख दंग रह गई और चीखना-चिल्लाना शुरू कर दी। आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी मौके पर आ गए। उन्होंने ही पुलिस को सूचना दी। डबल मर्डर की सूचना मिलते ही सीओ सदर और एसपी संतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। एसपी का कहना है कि मामला गंभीर है, पूरी तरह जांच के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा।  पुलिस जांच में जुटी है। मृतका की सास से पूछताछ में बात सामने आई है कि महिला के देवर ने ही दोनों की हत्या की है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned