scriptकारगिल विजय दिवस- शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि, पुलिस वालों ने जीत लिया परिजनों का दिल | evening of Kargil victory day tribute given the martyrs in chandauli | Patrika News

कारगिल विजय दिवस- शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि, पुलिस वालों ने जीत लिया परिजनों का दिल

locationचंदौलीPublished: Jul 25, 2018 09:23:26 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

शहर थाना और चौकियों पर शहीद और सेनानियों के नाम पर पेड़ लगाने का एसपीने दिया निर्देश, एसपी और सीओ के पहल पर परिजनों ने जताया आभार

up news

कारगिल विजय दिवस- शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि, पुलिस वालों ने जीत लिया परिजनों का दिल

चंदौली. कारगिल विजय दिवस की पूर्व संध्या पर सीओ सकलडीहा त्रिपुरारी पांडेय ने अनोखी पहल करते हुए सकलिहा तहसील क्षेत्र के 45 शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके परिजनों के साथ सीओ आफिस में एसपी संतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में पौधारोपड़ किया । यही नही सभी पौधों का नाम शहीदों के नाम पर रखा गया ।
बुधवार को पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह और सीओ त्रिपुरारी पांडेय ने देश के शहीद और सेनानियों के नाम पर सकलडीहा सीओ कार्यालय परिसर में वृक्षा रोपण किया। इस दौरान गोष्ठी के माध्यम से उनकों याद करते हुए सच्ची श्रद्धांजली अर्पित किया। वहीं परिजनों ने पुलिस प्रशासन के इस पहल का सराहना किया।
पुलिस विभाग की ओर से नही पहल शुरू करते हुए चंदौली के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बुधवार को कारगिल विजय दिवस की पूर्व संध्या पर शहीद और सेनानियों के नाम पर वृक्षा रोपण किया।
इस दौरान शहीद विश्वास चौबे, सत्यनारायण सिंह, चंदन राय आदि के नाम पर वृक्षा रोपण किया गया। एसपी संतोष कुमार सिंह ने गोष्ठी को सम्बोधित करते हुए कहा कि जब जीवित रहे तो देश की सेवा किया। अब पर्यावरण के रूप में समाज को आक्सीजन देकर हमारे बीर सपूत जीवन देने का काम करेंगे। यह वृक्ष हमेशा हमे देश सेवा के लिये याद दिलाता रहेगा।
अंत में सभी थाना और चौकियों पर शहीद और सेनानियों के नाम से वृक्षा रोपण करने का निर्देश दिया। इस मौके पर सीओ त्रिपुरारी पांडेय, केातवाल लक्ष्मण पर्वत, बलुआ एसओ राजकुमार सिंह, बाबूनंदन यादव, दीपक पाल, हरिश्चन्द्र सहित अन्य शहीद और सेनानी के परिजन मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो