scriptfire in truck during crosses The Ganga in chandauli uttar pradesh | गंगा पार करते ही ट्रक में लग गई आग, ड्राईवर बोला.. | Patrika News

गंगा पार करते ही ट्रक में लग गई आग, ड्राईवर बोला..

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में नेशनल हाइवे 2 पर एक ट्रक चलते हुए अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। हालांकि समय रहते ही ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर उससे कूद कर जान बचाने में कामयाब हो गए। जिसके बाद उन्होने पूरी कहानी बताई।

 

चंदौली

Updated: March 27, 2022 02:53:35 pm

चंदौली जिले में इस मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों ने 1 घंटे से अधिक समय से कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया । इस दौरान वाराणसी से बिहार की तरफ नेशनल हाइवे 2 पर लगभग 2 घंटे तक जाम लगा रहा । फायर ब्रिगेड की माने तो शॉर्ट सर्किट के कारण ट्रक में आग लगा था कोई जनहानि नहीं हुई ।
File Photo of Fire in Truck at Chandauli in UP
File Photo of Fire in Truck at Chandauli in UP
पंजाब के पटियाला से लोहे का सामान लेकर नेशनल हाईवे 2 से बिहार के पटना जा रही एक ट्रक जैसे ही सदर कोतवाली क्षेत्र के चंदौली जिला मुख्यालय पहुंची थी कि अचानक ट्रक के केबिन के नीचे से धुआं उठना शुरू हो गया और तेजी से फैले आग ने ट्रक को अपने आगोश में ले लिया । चंदौली जिला मुख्यालय पर पुरानी बाजार के सामने काफी भीड़ रहता है चलती ट्रक में आग देखकर लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान केबिन में धुंआ देख देख ट्रक चालक ने ट्रक पर नियंत्रण करने का प्रयास किया लेकिन ट्रक अनियंत्रित होकर नेशनल हाईवे 2 के ओवरब्रिज की रेलिंग तोड़ते हुए कुछ दूर आगे जाजर रुक गयी। तब तक आग पूरी तरह फैल चुकी थी । आसपास के लोग मदद के लिए तुरंत दौड़ पड़े। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों ने पुलिस की मदद से ट्रक के केबिन में फंसे ट्रक चालक और खलासी को बाहर निकाला। इस दौरान फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर पहुंची लेकिन उसका पानी खत्म हो गया । इस कारण तेज हवाओं के चलते ट्रक ने एक बार फिर दो दोबारा आग भभक उठी। घटना के कारण नेशनल हाईवे 2 पर वाराणसी से बिहार वाली लेन पर कई किलोमीटर लम्बा जाम लग गया ।
जाम लगने के कारण मुगलसराय से आने वाली फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां जाम में फस गई करीब घंटे भर बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की कुल 4 गाड़ियां पहुंची और एक घन्टे से अधिक समय तक कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया ।इस दौरान चंदौली के फायर ऑफिसर बृजमोहन सिंह ने बताया की एक ट्रक वाराणसी से कोलकाता की तरफ जा रही थी जिसमें शार्ट सर्किट के कारण आग लग गया । कुल 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया । कोई जन हानि नहीं हुई ड्राइवर और खलासी को बचा लिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएकानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयारदक्षिणी ईरान में आए 4 अलग-अलग भूकंप, 5 लोगों की मौत कई घायलUdaipur Kanhaiya Lal Murder: उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को NIA कोर्ट जयपुर में किया जाएगा पेशWeather Update: मानसून की दस्तक के साथ दिल्ली में 10 डिग्री लुढ़का पारा, जानिए अगले हफ्ते बारिश को लेकर IMD का अलर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.