scriptमुठभेड़ में पुलिस हत्थे चढ़े इस गैंग के 5 बदमाश, रेलवे ठेकेदार से मांगी थी पांच लाख महीना रंगदारी | Five Gang Members Arrested During Encounter in Mughalsarai UP | Patrika News

मुठभेड़ में पुलिस हत्थे चढ़े इस गैंग के 5 बदमाश, रेलवे ठेकेदार से मांगी थी पांच लाख महीना रंगदारी

locationचंदौलीPublished: Jun 27, 2018 02:04:21 pm

चंदौली के मुगलसराय में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद रेलवे ठेकेदार को धमकी देकर रंगदारी मांगने वाले एक ही गैंग के पांच सदस्यों को पकड़ा।

Arrested

गिरफ्तार

चंदौली. यूपी के चंदौली जिले में मुगलसराय में रेलवे ठेकेदार और कोयला व्यवसायी से रंगदारी मांगने का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। उन्हें बनारस जेल में बंद 25 हजार के इनामी राकेश सिंह डब्बू गैंग की ओर से धमकी देते हुए रंगदारी मांगी गयी थी। ठेकेदार से फोन पर पांच लाख रुपये महीना रंगदारी मांगी गई थी। इतना ही नहीं उन्हें रेलवे स्क्रैप का काम भी बंद करने की धमकी दी गयी थी। पुलिस ने इस मामले में डब्बू गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पांचों बदमाशों को मुगलसराय में मुठभेड़ के दौरान पकड़ा।
इसे भी पढ़ें

योगीराज में सील हुई मस्जिद को लेकर होने वाली बैठक के ठीक पहले लगा दी गयी थी भारी फोर्स

मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने बुधवार को इस मामले का खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक राकेश सिंह डब्बू वाराणसी जेल में हत्या के मामले में बंद है। वह जेल से ही गैंग ऑपरेट कर रहा है। उसका बहनोई कुंदन सिंह भी इस गैंग में शामिल है। इसी गैंग ने रेलवे के ठेकेदार व कोयला व्यवसायी से को फोन पर धमकी दी थी। उनसे फोन पर पांच लाख रुपये महीना रंगदारी मांगने के साथ ही स्क्रैप का काम बंद करने के लिये भी धमकाया गया था।
इस मामले में गैंग के पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उनके पास से तीन पिस्टल, एक तमंचा, कारतू आदि भी बरामद किये हैं। पुलिस की मानें तो वह धमकी मिलने के बाद से ही इसकी जांच पड़ताल में जुटे थे। मामले में वह डब्बू गैंग पर नजर रखे हुए थे। इसी बीच उन्हें खबर मिली तो वह इन बदमाशों को पकड़ने मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के सराय छोटू मोड़ पहुंच गये। वहां पुलिस को देखकर भी बदमाश सरेंडर के मूड में नहीं थे। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पांचों को गिरफ्तार कर लिया।
By Santosh Jaiswal
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो