script

इस सीट पर उपचुनाव के लिये समाजवादी पार्टी को इस प्रत्याशी से मिलेगी टक्कर

locationचंदौलीPublished: Sep 13, 2018 11:49:18 pm

बरहनी में उपचुनाव के लिये किया गया नामांकन।

By  Election

उपचुनाव

चंदौली . बरहनी में भारी गहमागहमी के बीच गुरुवार को ब्लाक प्रमुख पद के लिए नामांकन सम्पन्न हुआ।जिसमें पूर्व ब्लाक प्रमुख के छोटे भाई सहित पांच लोगों ने अपना नामांकन किया। सहायक निर्वाचन अधिकारी राजीव कुमार ने बताया कि जांच में सभी नामांकन वैध पाये गये। शुक्रवार को नाम वापसी होगी तथा शनिवार को मतदान होगा। उन्होंने यह भी बताया कि मतदान तथा मतगणना बरहनी ब्लाक मुख्यालय पर ही होगा।लेकिन परिणाम की घोषणा तथा प्रमाण पत्र कलेक्ट्रेड से मिलेगा।
सबसे पहले गुड्डू गुप्ता ने अपने वकील, प्रस्तावक तथा अनुमोदक के साथ तीन सेटों में अपना नामांकन किया। गुड्डू गुप्ता ने ही प्रमुख रहे रामानंद यादव को अविश्वास प्रस्ताव के माध्यम से हटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।उपरांत गुड्डू गुप्ता के ही समर्थक सोगाई निवासी अजय कुमार ने अपने प्रस्ताव तथा अनुमोदक के साथ एक सेट में अपना नामांकन दाखिल किया।
अभी नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया चल ही रही थी कि अचानक ही कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। अचानक निर्वतमान प्रमुख रहे रामानंद यादव के छोटे भाई बलवीर सिंह यादव अपने दो अन्य समर्थक प्रत्याशियों जलालपुर निवासी संजय कुमार तथा सोगाई निवासी प्यारे के साथ पहुंचे। तीनों ने अपना अपना पर्चा दाखिल किया। बलवीर सिंह यादव ने तीन सेटों में तथा संजय व प्यारे ने एक एक सेटों में अपना पर्चा दाखिल किया। नामांकन के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिये और किसी भी तरह की कोई घटना रोकने के लिये सुरक्षा कड़ी रखी गयी थी। पुलिस के साथ ही पीएसी के जवानों को तैनात किया गया था। दोनों पक्षों की ओर से बड़ी तादाद में समर्थकों का भी जमावड़ा था।
By Santosh Jaiswal

ट्रेंडिंग वीडियो