चंदौली में कोहरे का कहर, हादसे में 5 लोगों की गई जान 

कोहरे के कारण सड़क परिचालन पर भी पड़ा असर, आम जनजीवन अस्त- व्यस्त 

चंदौली. पू्र्वांचल में कोहरे का कहर जारी है। जिले में शुक्रवार को हुए अलग- अलग हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। अलीनगर में रेलवे ट्रैक पार कर रहे तीन युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई, वहीं सकलडीहा थाना क्षेत्र में ट्रेन से गिरकर मां- बेटे की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार अलीनगर थाना क्षेत्र के रोहड़ा गांव से कुछ युवक सकलडीहा तहसील के पौरा गांव में शादी में कैटरिंग का काम करने गये थे। शादी समारोह से लौटते वक्त पीथापुर गांव के समीप रेलवे ट्रैक पार करते हुए अचानक तीन युवक ट्रेन की चपेट में आ गए,  जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गई।  घना कोहरा होने के कारण रेलवे ट्रैक पार करते समय मृतक ट्रेन को देख नहीं पाए, जिसकी वजह से यह हादसा हो गया। आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे, जिसके बाद परिजनों और  पुलिस को इसकी सूचना दी गई। 

वहीं सकलडीहा स्टेशन के चतुर्भुजपुर गांव निवासी एक महिला अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ सकलडीहा स्टेशन पहुंची और मुगलसराय आने के लिए ट्रेन पर चढ़ने का प्रयास करने लगी तभी उसका पैर फिसला और अपने बच्चे के समेत महिला ट्रेन के नीचे आ गई, मौके पर दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। 
Show More
अखिलेश त्रिपाठी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned