script50 लाख की अवैध शराब के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार, गोदाम में छुपाकर रखी गई थी | Five Smugglers arrested with illegal wine in Up chandauli | Patrika News

50 लाख की अवैध शराब के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार, गोदाम में छुपाकर रखी गई थी

locationचंदौलीPublished: Jan 27, 2020 09:17:57 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मुग़लसराय कोतवाली के रामनगर इंडस्ट्रियल एरिया फेस वन में एक गोदाम में छुपा कर रखी हुई थी शराब

Five Smugglers arrested with illegal wine

50 लाख की शराब के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार

चंदौली. मुगलसराय कोतवाली पुलिस और वाराणसी क्राइम ब्रांच संयुक्त कार्रवाई में अवैध शराब का जखीरा पकड़ा गया है। पुलिस ने इस मामले में पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार भी किया है, बरामद शराब की कीमत तकरीबन 50 लाख रुपए है। पुलिस के अनुसार यह शराब बिहार भेजने के लिए मुग़लसराय कोतवाली के रामनगर इंडस्ट्रियल एरिया फेस वन में एक गोदाम में छुपा कर रखी हुई थी।
दरअसल वाराणसी क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली थी कि रामनगर इंडस्ट्रियल एरिया में एक गोदाम में अवैध शराब का जखीरा छुपा कर रखा गया है और शराब तस्कर इसे बिहार भेजने की तैयारी में है। मुखबिर की सूचना के बाद वाराणसी की क्राइम ब्रांच से मुगलसराय कोतवाली पुलिस से संपर्क किया और दोनों टीमों ने संयुक्त कार्रवाई में छापेमारी कर शराब के इस जखीरे को बरामद कर दिया। इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार पांच तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि इस रैकेट में और कौन-कौन से लोग शामिल है ।
BY- SANTOSH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो