script

कार के बोनट पर चढ़कर बाढ़ प्रभावित इलाकें में पहुंचे पूर्व विधायक, बांटी राहत समाग्री, कई लोग कह रहे पब्लिसिटी स्टंट, Video Viral

locationचंदौलीPublished: Aug 15, 2021 11:29:12 pm

समाजवादी पार्टी से पूर्व विधायक का वीडियो हो रहा वायरल, दी सफाई, दूर से बाढ़ में फंसे लोगों को देखने के लिये कार के बोनट पर चढ़ा।

manoj singh dablu riding on car bonnet

चंदौली. उत्तर प्रदेश में बाढ़ ने तबाही मचा रखी है। खासतौर से पूर्वांचल के जिलों के हालात बेहद खराब हैं। हालांकि सरकार का कहना है कि बाढ़ प्रभावितों को राहत पहुंचाने के साथ उनकी मदद की जा रही है, लेकिन विपक्ष सरकार पर बाढ़ प्रभावितों की मदद न कर पाने का आरोप लगा रहा है। ऐसा ही आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्ल्यू कार के बोनट पर बैठकर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में बैठे और राहत समाग्री बांटी। उन्होंने इस दौरान बाढ़ प्रभावितों को राहत न मिल पाने का आरोप लगाते हुए सरकार से प्रभावितों की मदद की अपील की। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वो कार के बोनट पर बैठकर बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कर लोगों को राहत समाग्री बांट रहे है। एक तरफ जहां समर्थक उनकी तारीफ कर रहे हैं तो उनपर यह भी आरोप लग रहा है कि उन्होंने पब्लिसिटी स्टंट के लिये ये सब किया है।

 

manoj_singh_dablu_riding_on_car_bonnet.jpg

 

सकलडीहा तहसील क्षेत्र और सैयदराजा विधानसभा में गंगा ने बड़े पैमाने पर तबाही मचाई है। सैयदराजा पूर्व सपा विधायक मनोज सिंह डब्लू का विधानसभा क्षेत्र भी रहा है। उन्होंने इलाके के बाढ़ पीड़ितों को मदद पहुंचने का आरोप लगाते हुए सरकार और प्रशासन को कटघरे में खड़ा किया और खुद ही प्रभावित क्षेत्रों में राहत समाग्री लेकर पहुंच गए। हालांकि उनकी राहत समाग्री के पैकेट पर भी सपा का चुनाव निशान साइकिल बना होने के साथ ही खुद विधायक का नाम भी लिखाा था। वह फिल्मी स्टाइल में जब राहत समाग्री लेकर बाढ़ प्रभावित इलाकों में पहुंचे तो कार के बोनट पर बैठे उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

 

former_mla_riding_on_car_bonnet.jpg

 

वीडियो 4दिन पुर्व धानापुर ब्लाक के नगवा मेढवा गांव का बताया जा रहा है, जहां पर वह अपने काफिले के साथ लोगों के लिए खाद्यान्न के पैकेट लेकर पहुंचे थे। उस समय गंगा बढ़ाव पर थी औश्र सड़क तक नहीं दिख रही थी। विधयक अपनी गाड़ी के बोनट पर बैठकर बाढ़ प्रभावित इलाके में पहुंचे। मनोज सिंह डबलु ने कहा कि लोगों तक सरकारी सहायता नहीं पहुंच पा रही है। इसी लिये मैं राहत समाग्री और खाद्यान्न के पैकेट लेकर उनके बीच पहुंचा था। कार के बोनट पर इसलिये चढ़ा था ताकि दूर तक आसानी से देख कर प्रभावितों और पानी में फंसे लोगों तकपहुंचकर उनकी मदद की जा सके। आरोप लगाया कि सत्तारुढ़ पार्टी के लोग और शासन प्रशासन कोरम पुरा कर रही है।

By Santosh Jaiswal

ट्रेंडिंग वीडियो