scriptचंदौली में ट्रक व जाइलो की टक्कर, चार की मौत | Four Died in Chandauli Road Accident | Patrika News

चंदौली में ट्रक व जाइलो की टक्कर, चार की मौत

locationचंदौलीPublished: Aug 21, 2017 10:31:00 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

 जाइलो में सवार होकर बिहार से चंदौली आ रहे थे लोग

Road Accident

सड़क हादसा

चंदौली. यूपी के चंदौली के सदर थाना क्षेत्र में रविवार को एक हादसा हो गया। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। हादसा बहुत दर्दनाक था। अभी भी शव फंसा हुआ है जिसे पुलिस निकालने की कोशिश में जुटी है। सदर कोतवाली क्षेत्र के जसौली गांव के पास जीटी रोड पर जाइलो और ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। चारो जाइलो में सवार थे।
यह भी पढ़ें
 मुख्यमंत्री से हुई शिकायत तो अधिकारी ने बंद करवा दी राहत


घटना होते ही आस-पास के लोग मौके पर जुट गए और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। हादसा इतनी दर्दनाक था कि पुलिस के होश उड़ गए। पुुलिस सबसे पहले घायलों को जाइलो से बाहर निकाला औऱ इलाज के लिए भेजा। उसके के बाद अपनी टीम के साथ जाइलो में फंसे लाश को निकालने में लग गए। 
यह भी पढ़ें
 गोपनीय सूचनाएं लीक करने वाले आठ सिपाही लाइन हाजिर, लापरवाही पर दो दरोगा निलंबित



बतादें कि जाइलो में कार से चारो बिहार की ओर से चंदौली आ रहे थे। रात करीब 11 बजे जसौली गांव के पास जाइलो की ट्रक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस किसी तरह तीन लोगों को जाइलो से बाहर निकाल सकी। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद लोग उसमें इतनी बुरी तरह फंसे हैं कि निकालना मुश्किल हो रहा। फिर भी मृतकों को निकालने के लिए पुलिसकर्मी लगे हुए हैं।
यह भी पढ़ें
 वार्डेन से बदतमीजी करने पर बीएचयू आईआईटी के तीन छात्र निलम्बित


इस हादसे में एक व्यक्ति (महेश) की जाइलो में ही मौत हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचते ही आनंद कुमार, अलीनगर, नई बस्ती की मौत हो गई। अजय व आकाश को बीएचयू ट्रामा सेंटर लाया गया जहां देर रात दोनों की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो