scriptबाइक को रौंदते हुए भागी बोलेरो, मासूम समेत चार की हालत गंभीर | Four Injured along with Child in Road Accident Sonbhadra | Patrika News

बाइक को रौंदते हुए भागी बोलेरो, मासूम समेत चार की हालत गंभीर

locationचंदौलीPublished: Dec 11, 2018 09:20:41 am

सोनभद्र के जुगैल थानाक्षेत्र के बरवाडीह की घटना।

accident

सुसाइड

सोनभद्र . यूपी के सोनभद्र में सड़क दुर्घटना में दो महिला, एक पुलिस और एक बच्चा घायल हो गया। घटना सोनभद्र के जुगैल थानाक्षेत्र के बरवाडीह की है, जहां तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी जिस पर एक बच्चा समेत चार लोग सवार थे। सभी को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिये ले जाया गया जहां से हालत चिंताजनक होने पर जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया।
बताया गया है कि एक सोमवार की देर रात बाइक पर सवार बच्चे समेत चार लोग बड़गवा की ओर से चोपन की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान चोपन की ओर से घोरिया की तरफ तेज रफ्तार से जा रही बोलेरो ने जुगैल थानाक्षेत्र के बरवाडीह में बाइक को जोरदार टक्कर मारती हुई भाग निकली। घटना में जीरो (तीन साल) पुत्र पारस, दीपा (16 साल) पुत्री जय प्रसाद, सोनमति (27 साल) पत्नी पारसनाथ व पुत्र राम सनेही (30 साल) निवासी कोटा थाना चोपन घायल हो गए। घटना के बाद सभी को 108 एंबुलेंस के जरिये चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया। वहां हालत चिंताजनब होने पर सभी को जिला अस्पताल के लिेय रेफर कर दिया गया।
By Santosh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो