scriptचंदौली में ट्रेन से कटकर 4 लोगों की मौत, अभी तक नहीं हो सकी किसी की शिनाख्त | Four people died in Train Accident | Patrika News

चंदौली में ट्रेन से कटकर 4 लोगों की मौत, अभी तक नहीं हो सकी किसी की शिनाख्त

locationचंदौलीPublished: May 27, 2020 09:54:55 am

यूपी के चंदौली जिले में ट्रेन की चपेट में आकर चार लोगों की मौत हो गई…

चंदौली में ट्रेन से कटकर 4 लोगों की मौत, नहीं हो सकी किसी की शिनाख्त

चंदौली में ट्रेन से कटकर 4 लोगों की मौत, नहीं हो सकी किसी की शिनाख्त

चंदौली. यूपी के चंदौली जिले में ट्रेन की चपेट में आकर चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक पुरुष एक महिला और दो किशोरियां शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी, एडिशनल एसपी, DDU रेल डिवीजन के डीआरएम, आरपीएफ कमांडेंट सहित बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गयी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। अधिकारियों ने बताया कि मृतकों की स्थिति देख कर लग रहा था कि सभी एक ही परिवार के हैं। मृतकों में 45 वर्षीय एक पुरुष, एक महिला जिसकी उम्र लगभग 39 वर्ष, एक युवती लगभग 19 वर्ष और एक किशोरी लगभग 13 वर्ष की है। वहीं मृतकों के शव के पास ऐसी कोई चीज नहीं मिली जिससे यह प्रमाणित हो सके कि यह प्रवासी मजदूर थे। हालांकि पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या मानकर तफ्तीश कर रही है। मौके से एक मोबाइल फोन मिला है। फिलहाल पुलिस सिम के जरिये मामले की जांच में जुटी है।

चार लोगों की मौत

दरअसल मंगलवार की देर शाम सदर कोतवाली क्षेत्र के हिनौता गांव के पास रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आकर 4 लोगों की मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और क्षत-विक्षत शव को कब्जे में लिया। इस दौरान मामले की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल, अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचंद, सीओ सदर केपी सिंह कई थानों की फोर्स के साथ ही दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल के डीआरएम पंकज सक्सेना, आरपीएफ कमांडेंट क्विक रिलीफ ट्रेन के साथ मौके पर पहुंचे। सदर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए क्विक रिलीफ ट्रेन से चंदौली मझवार स्टेशन से जिला अस्पताल भिजवाया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। मृतकों के शव इतने क्षत विक्षत थे कि उनको पहचान पाना बड़ा मुश्किल था। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर जांच की कार्रवाई में जुट गई है। वही मृतकों के शव के पास ऐसा कोई सामान या वस्तु नहीं मिली जिससे ये प्रमाणित हो सके कि ये सभी प्रवासी मजदूर थे। हालांकि पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या मानकर तफ्तीश कर रही है। मौके से एक मोबाइल फोन मिला है। फिलहाल पुलिस सिम के जरिये मामले की जांच में जुटी है।

शव के शिनाख्त की कोशिश

एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि मृतकों के पास से किसी भी तरह का कोई सामान या पहचान पत्र नहीं मिला है। लिहाजा अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि वे कहां के रहने वाले थे और रेल ट्रैक पर क्या कर रहे थे। मृतकों की शिनाख्त के लिए प्रयास जारी है। उन्होंने कहा कि मृतक एक ही परिवार के लग रहे हैं और मामला दुर्घटना का नहीं, बल्कि आत्महत्या का लग रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो