script

तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा कर नहर में गिरी, एक ही परिवार के चार लोगो कि मौत

locationचंदौलीPublished: Dec 16, 2021 02:30:00 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

चंदौली. जिले के बबुरी थाना क्षेत्र के भुड़कुड़ा गांव में बीती देर रात हुई सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार सवारों को नहर से बाहर निकालवाया और सभी घायलों को अस्पताल जिला पहुंचाया। अस्पताल में प्रारंभिक परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने सभी मृत घोषित कर दिया।

सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

चंदौली. जिले के बबुरी थाना क्षेत्र के भुड़कुड़ा गांव के पास बीती देर रात एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा कर नहर में जा गिरी। दुर्घटना में कार में सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भयानक रही कि कार में सवार किसी को नहीं बचाया जा सका।
सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत
स्थानीय पुलिस के मुताबिक मिर्जापुर जिले के शेरवा जमालपुर निवासी बलिराम प्रजापति, सिक्खी यादव, गंगा सागर और विदयासागर प्रजापति कार से बबुरी होते चकिया कि ओर जा रहे थे। बबुरी थाना क्षेत्र के भुड़कुड़ा गांव के पास तेज रफ्तार कार सडक किनारे के पेड से टकराने के बाद नहर मे पलट गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नहर से घायलों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल भेजवाया जहां चिकित्सको ने सभी को मृत घोषित कर दिया।
दुर्घटना इतनी भयानक रही कि रात में ही आसपास के लोग मौके पर जुट गए। स्थानीय लोगों ने ही घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर आनन-फानन में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंचे। बताया जा रहा है कि जब तक लोगों को अस्पताल पहुंचाया जाता काफी देर हो चुकी थी।
इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल, एएसपी चिरंजीवी मुखर्जी, एएसपी नक्सल सुखराम भारती सहित अन्य अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंच गए। घटना के संबंध में एडिसनल एसपी नक्सल सुखराम भारती ने बताया कि कार अनियंत्रित होने से नहर मे जा गिरी, जिसमें मिर्जापुर जनपद के चार युवको कि मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो