चंदौली. होली की खुशियां उस वक़्त मातम में बदल गई जब दो युवक तालाब में दोस्तों संग नहाते समय डूब गए। दो घंटे की मशक्कत के बाद गोताखोरों ने दोनों युवकों को निकाला और उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

 

दरअसल सदर कोतवाली क्षेत्र के सैयदराजा नगर पंचायत परिसर में स्थित एक बड़े तालाब में 17 वर्षीय दो युवक अपने दोस्तों के साथ नहा रहे थे। तभी अचानक उनका पैर फिसला और वह गहरे पानी में चले गए। युवकों के डूबने की सूचना मिलते ही मौके पर हजारों की संख्या में लोग उमड़ पड़े। आसपास के लोग तुरन्द तालाब में कूदकर ढूंढने में लग गए। सूचना मिलते ही सैयदराजा कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और बबुरी क्षेत्र से गोताखोरों को बुलाया गया।

 

दो घंटे की मेहनत के बाद गोताखोरों ने दोनों युवकों को निकाला। दोनों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों युवक नाबालिग थे। घटना की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल में अपर पुलिस अधीक्षक, उप जिलाधिकारी सदर मय पुलिस फोर्स पहुंचे। आवश्यक कार्रवाई के बाद दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

 

इस घटना से पूरे सैयदराजा क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई है और लोगों ने होली नहीं मनाने का फैसला किया है। बता दें कि सैय्यदराजा में शाम के समय होली की बारात निकलती है जिसमें खूब हुड़दंग और मस्ती होती है। अबीर गुलाल की होली खेलती हुई बारात पूरे नगर में भ्रमण करती है। सैय्यदराजा चेयरमैन ने कहा कि इस दुखद घड़ी में शाम की बारात नहीं निकलेगी।
by Santosh Kumar

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned