scriptअंतिम संस्कार में जा रहे परिवार की कार पलटी, पति-पत्नी और दो बच्चे थे सवार | Husband wife and two Child Seriously Injured in Road Accident | Patrika News

अंतिम संस्कार में जा रहे परिवार की कार पलटी, पति-पत्नी और दो बच्चे थे सवार

locationचंदौलीPublished: May 26, 2018 08:48:41 am

ट्रैक्टर से बचने के चक्कर में पलटी कार, पीछे आ रही बाइक भी कार से टकरायी।

Chandauli Road Accident

भीषण सड़क दुर्घटना

चन्दौली. इलिया थाना क्षेत्र के खझरा गांव के मोड़ के नजदीक शुक्रवार की दोपहर दो बजे ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में कार इलिया चकिया मुख्य मार्ग के किनारे पलट गई। कार में सवार चालक मोहम्मद रशीद (29 वर्ष), पत्नी तस्मीन बेगम (25 वर्ष), पुत्री सारिया (छह वर्ष) व मारिया (पांच वर्ष) घायल हो गये। कार के पीछे आ रही बाइक दुर्घटना का शिकार हो गयी। उसका चालक हृदय कुमार (24 वर्ष) भी चोटिल हो गया। सभी घायलों को चकिया स्थित जिला अस्पताल भेजा गया।

बताया गया है कि चकरघट्टा थाना क्षेत्र के सोनवार गांव निवासी मोहम्मद रशीद पत्नी और दो बच्चों के साथ अपनी निजी कार से सीमावर्ती बिहार प्रदेश के चंदा गांव में एक मय्यत में शामिल होने जा रहे थे। इसी बीच खझरा मोड़ के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर से बचने के चक्कर में कार सड़क के किनारे पलट गयी। संयोग ही था कि कार पलटने के बाद पास ही में एक सरकारी हैंडपंप में फंस गयी। जिससे आगे पेड़ के पास बैठे लोग बाल-बाल बच गए।
उस वक्त चकिया वार्ड नंबर तीन निवासी दवा व्यवसाई हृदय कुमार जायसवाल इलिया कस्बे में दवा की सप्लाई करने जा रहे थे। उनकी बाइक कार के पीछे थी। कार पलटी तो हृदय की बाइक भी टकराकर सड़क पर गिर गयी, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गए। सभी घायलों को चकिया स्थित जिला अस्पताल भेजकर इलाज कराया जा रहा है। थानाध्यक्ष स्वामीनाथ प्रसाद ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बाइक एवं कार को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
By Santosh Jaiswal
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो