scriptदोस्त की ससुराल पहुंचने की जल्दबाजी में युवक ने गवा दी जान | Man dead in accident | Patrika News

दोस्त की ससुराल पहुंचने की जल्दबाजी में युवक ने गवा दी जान

locationचंदौलीPublished: Sep 06, 2018 08:51:33 am

Submitted by:

Sunil Yadav

अलीनगर थाना क्षेत्र के कुछमन रेलवे स्टेशन के समीप की घटना

कार्रवाई में जुटी पुलिस

कार्रवाई में जुटी पुलिस

चंदौली. अलीनगर थाना क्षेत्र के कुछमन रेलवे स्टेशन के समीप फाटक बंद होने के बाद भी ट्रैक पार कर रहे मोटरसाइकिल सवार युवक की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे चौकी प्रभारी राजेंद्र प्रसाद पटेल ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गए।
अलीनगर थाना क्षेत्र के सिरसी गांव निवासी मोनई बिंद का पुत्र अमित बिंद 18 वर्ष गांव के ही अपने मित्र बादल बिंद के ससुराल सकलडीहा जा रहा था। कुछमन रेलवे फाटक के पास जब वह पहुंचा तो फाटक का गेट बंद मिला जिस कारण स्टेशन के समीप से रेलवे लाइन मोटरसाइकिल सहित पार करने लगा। इस दौरान वह मुगलसराय से पटना की तरफ जा रही विभूति एक्सप्रेस की चपेट में आ गया।जिससे घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वही मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि मित्र बादल बाल बाल बच गया।
दो भाई व एक बहन में सबसे बड़ा अमीत पिता मोनई बिंद राजगीर मिस्त्री का काम कर परिवार का भरण-पोषण कर रहा था ।की अचानक मौत के गाल में समा गया। जबकि मित्र बादल मना कर रहा था। लेकिन मौत उसे ट्रैक पर खींच कर ले गई।

अभी 20 अगस्त को वाराणसी के ही मिर्जामुराद थाना अंतर्गत खदरामपुर निवासी राजन चौहान 26 वर्ष की भी रेलवे फाटक बंद होने के कारण स्टेशन के समीप से ही मोटरसाइकिल सवार ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से उसकी भी दर्दनाक मौत हो गई थी। बावजूद इसके ट्रैक पार करना मौत को गले लगाना लोगों के समझ से परे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो