scriptदूरंतो एक्स्प्रेस में महिला की फोटो खींचकर दूसरों को भेजने लगा युवक, विरोध करने पर मारपीट करने पर हुआ उतारू | Man Take Photo of Female Co Passenger in Duronto Express | Patrika News

दूरंतो एक्स्प्रेस में महिला की फोटो खींचकर दूसरों को भेजने लगा युवक, विरोध करने पर मारपीट करने पर हुआ उतारू

locationचंदौलीPublished: Aug 01, 2019 01:35:21 pm

मु्गलसराय मंडल के पीडीडीयू नगर स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही हुआ गिरफ्तार।

Duronto Express

दुरंतो एक्सप्रेस

चंदौली . रेलवे में सफर अभी उतना सुरक्षित नहीं हुआ जितना सरकार और मंत्रालय दावा करते हैं। नई दिल्ली से हावड़ा जा रही दुरंतो एक्सप्रेस में एक यात्री ने पहले महिला के साथ अजीब तरह की हरकत की और जब उसके पति ने यात्री का विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। महिला के पति की शिकायत के बाद मुगलसराय मंडल के पीडीडीयू स्टेशन (मुगलसराय) स्टेशन पर ट्रेन पहुंचने के बाद आरोपी यात्री को हिरासत में लेकर जीआरपी ने उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी।
बताया गया है कि चेन्नई की एक महिला और उसका पति दुरंतो एक्सप्रेस से हावड़ा जा रहे थे। वो लोग ट्रेन के बी-1 कोच में सफर कर रहे थे। दिल्ली से ट्रेन की रवानगी के एक घंटे बाद उसी कोच की 44 नंबर बर्थ पर सफर कर रहा झारखंड के देवधर का रहने वाला यात्री अशोक तिवारी अपने मोबाइल से महिला की फोटा खींचने लगा। जब पति-पत्नी ने विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया।
दूसरे यात्री भी उठ गए और पति ने सहयात्रियों की मदद से आरोपी यात्री का मोबाइल लेकर चेक किया तो पता चला कि वह फोटो खींचकर कुछ लोगों को सेंड भी कर चुका था। तत्काल घटना से टीटीई और अटेंडेंट को अवगत करा गया, जिसके बाद इसकी सूचना कंट्रोल रूम को मिली। रात करीब ढाई बजे आस-पास ट्रेन जब पीडीडीयू नगर (मुगलसराय) पहुंची तो जीआरपी ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया और मुकदमा दर्जकर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो