लगातार हो रही बारिश से गिरे कई कच्चे मकान, खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर लोग

Akhilesh Kumar Tripathi

Updated: 05 Sep 2018, 06:32:45 PM (IST)

Varanasi, Uttar Pradesh, India

चंदौली. पिछले चार दिन से लगातार हो रही बारिश के कारण लोगों का मिट्टी से बना कच्चा मकान जमीदोज होना शुरू हो गया है, जिसके कारण लोगों का जनजीवन प्रभावित हुआ है। एशिया के सबसे बड़े नगर पालिका परिषद में शुमार पंडित दीनदयाल नगर पालिका परिषद (मुग़लसराय) के वार्ड नं-01 के दलित बस्ती में दर्जनों मकान बारिश के कारण धराशाई हो गए हैं।

बड़ी बात यह है कि वार्ड नं-01 शहर से सटा हुआ है और इसमें गरीब मजदूर तबके के लोग रहते हैं । पिछले 4 दिन से रुक रुक कर हो रही बारिश के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है । मकान गिरने से के कारण परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हो गए हैं। वहीं कुछ परिवारों ने सामुदायिक भवन में भी शरण ले रखी है। वहीं जिला प्रशासन का कहना है कि अधिकारियों को मौके पर भेज कर जांच कराई जा रही है और जो भी सहायता होगी प्रभावित लोगों की जाएगी ।

 

BY- SANTOSH JAISWAL

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned