तीन दिन से लगातार हो रही बारिश के चलते रेल यातायात प्रभावित, इन ट्रेनों का बदला रूट

लगातार बारिश को देखते हुए प्रशासन ने आज भी इंटर तक के सभी स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया है।

चंदौली. तीन दिन से हो रही लगातार बारिश की वजह जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। भारी बारिश के चलते डीडीयू जंक्शन पर रेल यातायात प्रभावित हो गया। कई ट्रेनों का रूट भी बदला गया है। बता दें कि राज्य के अलग-अलग हिस्सों में बीते 24 घंटे के दौरान भारी बारिश के चलते 44 लोगों की मौत हो गयी है। लगातार बारिश को देखते हुए प्रशासन ने आज भी इंटर तक के सभी स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया है।


लगातार हो रही बारिश के चलते पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर रेल यातायात प्रभावित हुआ है। जानकारी के मुताबिक पटना स्टेशन पर ट्रैक बारिश का पानी भरने से डीडीयू जंक्शन सहित कई स्टेशनों पर ट्रेनों आवाजाही ठप हो गई है. वहीं पटना होकर जाने वाली तीन ट्रेनों के रूट में बदलाव किए गए है। ट्रेनों का परिचालन ठप होने के कारण रेलयात्री बेहाल नजर आ रहे हैं।

डायवर्ट ट्रेनें-
1106 झांसी कोलकाता एक्सप्रेस वाया गया।
13134 वारणसी-सियालदह एक्सप्रेस वाया गया।
14056 ब्रह्मपुत्र मेल वाया गया।

प्रभावित ट्रेनें-
15125 जन शताब्दी डीडीयू जंक्शन पर खड़ी है
22406 जयनगर गरीबरथ डीडीयू जंक्शन
20802 मगध एक्सप्रेस जीवनाथपुर
15647 अहरौरा रोड पर खड़ी है

sarveshwari Mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned