scriptमिड डे मील में लापरवाही मामला, एबीएसए ने कहा, जांच के बाद होगी कार्रवाई | Mid day meal negligence absa said strict action after investigation | Patrika News

मिड डे मील में लापरवाही मामला, एबीएसए ने कहा, जांच के बाद होगी कार्रवाई

locationचंदौलीPublished: Feb 20, 2020 03:57:13 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

स्कूल में मिड डे मील में शिक्षकों और स्कूली बच्चों के लिये अलग- अलग मेन्यू तैयार किया गया

chandauli school

चंदौली स्कूल

चंदौली. यूपी में मिड डे मील में लापरवाही के मामले में एबीएसए ने सख्त कार्रवाई की बात कही है । एबीएसए ने कहा कि जांच के बाद दोषी पाये जाने वाले शिक्षकों पर कार्रवाई की जायेगी। बता दें कि जिले के चकिया तहसील के प्राथमिक विद्यालय मुसांखाड़ ( प्राचीन) में बुधवार को शिक्षकों ने बच्चों के मिड डे मिल में कटौती कर खुद के लिए स्कूल में तैनात रसोइयों से बाटी चोखा और खीर बनवाया और बच्चों को तहरी खिलाया था। जब शिक्षकों से इस संबंध में बात करने की कोशिश की गयी थी तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। वहीं रसोईये का कहना था कि बाटी- चोखा शिक्षकों के लिये है, जबकि स्कूली बच्चे तहरी खायेंगे।
शाहबगंज ब्लॉक के एबीएसए प्रकाश चंद्र यादव ने बताया कि अगर शिक्षकों ने अलग से बाटी चोखा खीर बनवाया है, तो यह घोर लापरवाही है। मामले की जांच करायी जाएगी और ऐसे अध्यापकों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि बच्चों के मिड डे मील जैसी योजनाओं मे किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी ।
BY- SANTOSH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो