कोलकाता जा रही राजधानी एक्सप्रेस में महिला से छेड़खानी, दीन दयाल नगर में आरोपी को पकड़ा गया

  • प्रयागराज से ट्रेन खुलने पर हुई छेड़खानी तो महिला ने की हेल्पलाइन पर शिकायत
  • पीडीडीयू नगर में ट्रेन रुकने पर जीआरपी आरपीएफ की टीम ने आररोपी को पकड़ा

 

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

चंदौली. देश की प्रीमियम और सुरक्षित मानी जाने वाली ट्रेन राजधानी एक्सप्रेस में भी महिलाओं के साथ छेड़खानी की घटनाएं हो रही हैं। शनिवार को दिवाली की रात राजधानी एक्सप्रेस में सफर कर रही महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। हालांकि शिकायत के बाद आरोपी युवक को चंदौली के पीडीडीयू (मुगलसराय) रेलवे स्टेशन पर हिरासत में ले लिया गया। पीड़ित महिला की शिकायत के बाद उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 


कोलकाता की रहने वाली महिला शनिवार को 02302 राजधानी एक्सप्रेस से नई दिल्ली से कोलकाता जा रही थी। आरोप है कि रात को जब ट्रेन प्रयागराज से रवाना हुई तो कानपुर निवासी दीपक मुखर्जी ने महिला यात्री से छेड़खानी शुरू कर दी। महिला ने तुरंत इसकी शिकायत हेल्पलाइन नंबर पर काॅल करके दी। इसके बाद ट्रेन पीडीडीयू नगर रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो रात के 1.48 बजे जीआरपी और आरपीएफ शिकायत के बाद पहले से तैयार थे। ट्रेन के वहां रुकते ही आरोपी को पकड़ लिया गया।

 

जीआरपी के मुताबिक आरोपी दीपक मुखर्जी कानपुर से किसी काम से बिहार के गया जा रहा था। महिला की तहरीर के आधार पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और आगे की कार्रवाई के लिये प्रयागराज जीआरपी को सौंप दिया गया।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned