बैंक से उच्चकों ने 2.70 लाख रूपये उड़ाये, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

बलुआ थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई वारदात

By: Akhilesh Tripathi

Updated: 05 Sep 2019, 09:58 PM IST

चंदौली. बलुआ थाना क्षेत्र के चहनियां कस्बा स्थित भारतीय स्टेट बैंक में गुरुवार की दोपहर धराव गांव निवासी ग्राहक सेवा केन्द्र के मालिक असगर नईम का दो लाख सत्तर हजार रुपये लेकर उच्चके फरार हो गये। वहीं घटना के बाद अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।


धराव गांव निवासी असगर नईम जो ग्राहक सेवा केंद्र चलाता है, वह स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के चहनिया शाखा से दो लाख सत्तर हजार निकालकर बैग में रख कर पुत्र राहत नईम को देखने के लिए कहा, इसके बाद वह काउंटर पर चला गया। 5 मिनट के बाद उसका पुत्र नईम भी उठकर पिता के पास पहुंच गया और बैग वहीं छोड़ दिया। इतने में ही पास में बैठा हुआ उचक्का बैग लेकर आराम से बैंक से बाहर निकला और बाहर बाइक पर बैठे साथी के साथ फरार हो गए।

सूचना पाकर पहुंचे थाना अध्यक्ष अतुल नारायण सिंह ने बैंक पहुंचकर मैनेजर से जानकारी ली, तत्तपश्चात बैंक में लगे कैमरे के फुटेज को देखा तो बैंक मे दो लोग हरकत करते नजर आ रहे हैं। बलुआ अध्यक्ष का कहना है कि शीघ्र ही इस घटना का पर्दाफाश किया जायेगा होगा। बता दें कि लगातार हो रही उचक्का गिरी चोरी से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है अभी बुधवार को ही चनिया कस्बा से बुधवार खंडवारि निवासी एक अध्यापक की गाड़ी से 60 हजार रुपया लेकर उचक्के फरार हो गए थे, अभी उस घटना से लोग उबर नहीं पाए थे कि दूसरी बड़ी घटना हो गई।

BY- SANTOSH JAISWAL

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned