scriptलोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के लिये प्रतिष्ठा का सवाल बना यह चुनाव, कई सालों से यहां सपा का है कब्जा | Mughalsarai Pg college student union election is big challege for BJP | Patrika News
चंदौली

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के लिये प्रतिष्ठा का सवाल बना यह चुनाव, कई सालों से यहां सपा का है कब्जा

नामांकन में शामिल हुईं भाजपा की विधायक, प्रत्याशियों ने भी दिखाई ताकत, सड़क पर लगा घंटों जाम

चंदौलीOct 23, 2018 / 06:22 pm

Akhilesh Tripathi

Mughalsarai Pg college student union election

लाल बहादुर शास्त्री स्नाकोत्तर महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव

चंदौली. मुगलसराय के लाल बहादुर शास्त्री स्नाकोत्तर महाविद्यालय में छात्रसंघ का चुनाव भाजपा और सपा के लिए प्रतिष्ठा का चुनाव बन गया है। बीते कई सालों से छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर सपा का कब्जा है । 2017 में यूपी में भाजपा सरकार आने के बाद भी हुए छात्रसंघ चुनाव में सपा ने बाजी मारी थी और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और भाजपा समर्थित उम्मीदवार की करारी हार हुई थी।
आगामी 1 नवंबर को छात्रसंघ अध्यक्ष पद सहित अन्य पदों के लिए मतदान होना है, इसके लिए सभी प्रत्याशियों ने मंगलवार को नामांकन किया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद समर्थित उम्मीदवार आकाश तिवारी के समर्थन में नामांकन जुलूस में कई बीजेपी पदाधिकारी सहित मुगलसराय से भाजपा विधायक साधना सिंह भी शामिल हुई। पहली बार ऐसा देखा गया कि किसी भी राजनीतिक पार्टी का जनप्रतिनिधि या विधायक नामांकन जुलूस में शामिल हुआ, इसे सत्ता की हनक कहे या अपनी ताकत की आजमाइश, लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय का चुनाव भाजपा और सपा के तो लिए आन बान शान का विषय बन गया है।
Road jam in Mughalsarai
 

नामांकन की वजह से लगा घंटों जाम

उम्मीदवारों के नामांकन जुलूस के कारण सुबह 11:00 बजे से लेकर शाम 4:00 बजे तक मुगलसराय जाम के झाम में फंसा हुआ था । मरीजों को लेकर अस्पताल के लिए निकली एंबुलेंस घंटों जाम में फंसी रही। वहीं स्कूली गाड़ियां भी जाम में फंसी हुई थी जिसके कारण स्कूली वाहनों में सवार छात्र परेशान थे।जाम की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
BY- SANTOSH JAISWAL

Home / Chandauli / लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के लिये प्रतिष्ठा का सवाल बना यह चुनाव, कई सालों से यहां सपा का है कब्जा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो