'निरहुआ' ने अखिलेश यादव पर फिर बोला हमला, कहा- विपक्ष कितनी भी कोशिश कर ले, मोदी ही बनेंगे पीएम

'निरहुआ' ने अखिलेश यादव पर फिर बोला हमला, कहा- विपक्ष कितनी भी कोशिश कर ले, मोदी ही बनेंगे पीएम

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: May, 17 2019 09:39:54 PM (IST) | Updated: May, 17 2019 09:42:14 PM (IST) Chandauli, Chandauli, Uttar Pradesh, India

उन्होंने कहा कि जनता से मेरी अपील है निवेदन है कि जाति पाति से हटकर मतदान करें

सोनभद्र. आजमगढ़ सीट से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने कहा कि आज पूरा देश नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहता है। इसके विरोध में जितनी भी छोटी छोटी पार्टियां हैं सब एक होकर हराना चाहती हैं। जनता सब जानती है और वह मोदी को फिर से एक बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है।

दक्षिणांचल ग्रामोदय इंटर मीडिएट कॉलेज बभनी के प्रांगण में आयोजित जनसभा में निरहुआ ने कहा कि हम हिंदुस्तान में पैदा हुए हैं और हम हिंदुस्तानी हैं मुझे इसका गर्व है। उन्होंने कहा कि जनता से मेरी अपील है निवेदन है कि जाति पाति से हटकर मतदान करें और पकौड़ी लाल कोल को जीत दिलाकर मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनायें।

अपने 12 मिनट के भाषण में उन्होंने पूरी बात कहते हुए पकौडी लाल कोल को जनता से विजयी बनाने का अपील किया और पुनः नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का अनुरोध किया। निरहुआ ने अखिलेश यादव को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वो हमारे बड़े भाई हैं जो बिरादरी को लेकर खड़े और संगठन की बात करते हैं तो उन्हें अकेले चुनाव लडना चाहिए या फिर प्रधानमंत्री का साथ देना चाहिए था। उन्होंनें ललकारते हुए का कि मै यदुवंशी हूं और मेरे अंदर श्रीकृष्ण का खून दौड़ रहा है। उन्होंने मंच से गीत भी गाया और लोगों को उत्साहित किया। निरहुआ के गीत पर पूरा पंडाल तालियो की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। इस मौके पर विधायक हरीराम चेरो और प्रत्याशी पकौड़ी लाल ने भी सभा को संम्बोधित किया। मंच पर जिलाध्यक्ष सत्यनारायण पटेल,प्रदेश सचिव शिवप्रसाद विश्वकर्मा, राकेश पांडेय, मंडल अध्यक्ष त्रिभुवन सिंह खरवार, महामंत्री प्रमोद दुबे,जवाहर जोगी,अनिल सिंह,मानसिंह,मीरा सिंह,जवाहर लाल पांडेय,देवनरायन सिंह खरवार, गणेश जायसवाल, दिवाकर चौबे,सुधीर पांडेय आदि लोग मौजूद रहे।

 

BY- SANTOSH JAISWAL

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned