scriptएक ही जमीन का फर्जी दस्तावेज तैयार कर कई लोगों को बेचने वाला पकड़ा गया | One person arrested in Forgery case in Up Chandauli | Patrika News

एक ही जमीन का फर्जी दस्तावेज तैयार कर कई लोगों को बेचने वाला पकड़ा गया

locationचंदौलीPublished: Jun 16, 2019 08:39:42 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पुलिस ने अलग- अलग मामले में कार्रवाई करते हुए चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

Criminal arrested

अपराधी गिरफ्तार

चंदौली. कोतवाली पुलिस ने मुगलसराय कैलाशपुर इलाके के रहने वाले एक शातिर जालसाज को गिरफ्तार किया है, जो एक ही जमीन को फर्जी दस्तावेज तैयार कर कई लोगों को बेचता था, उसके खिलाफ कई मुकदमा पहले से भी दर्ज है।
शातिर जालसाज शाहिद इकबाल फर्जी दस्तावेज देकर फर्जी बैनामा कर जमीन का कारोबार करता था इसने तो लोगों को अपना शिकार बनाया था और पुलिस को कई काफी दिनों से इसकी शिकायत मिल रही थी, इसके बाद मामला भी दर्ज कराया गया था। मुकदमों को देखते हुए उसके ऊपर 15000 का इनाम भी घोषित किया गया था। इसके अलावा पुलिस ने दो लोगों का एक ऐसा शातिर गैंग पकड़ा गया है जो मोबाइल चोरी करते थे। यह लोग मोबाइल के माध्यम से महिलाओं से मीठी बातें करते थे फिर महिलाओं को बदनाम करने की धमकी देकर उनसे पैसा वसूलने का प्रयास करते थे। वहीं एक और अपराधी की गिरफ्तारी हुई है जो पैसा दोगुना काम करने का काम करता था और उसके पास से 100000 रूपया नगद, 174 ग्राम नशीला पाउडर अल्फा दौरान बरामद किया गया है।
BY- SANTOSH JAISWAL

यहां देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो