scriptदलालों ने यात्रियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखती रही जीआरपी | Passengers Beaten by Dalal in Pt Deen Dayal Upadhyay Railway station | Patrika News

दलालों ने यात्रियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखती रही जीआरपी

locationचंदौलीPublished: Dec 04, 2018 04:06:28 pm

चंदौली के पं. दीन दयाल उपाध्याय नगर रेलवे स्टेशन की घटना।

Mughalsarai Station

मुगलसराय स्टेशन पिटायी

चंदौली . रेलवे ही कितना भी दावा कर ले, लेकिन स्टेशन पर टिकटों की दलाली कम होने के बजाय उसी तरह बनी हुई है। दलाल बेखौफ होकर रेलवे के आरक्षित टिकटों की दलाली कर रहे हैं। रोक की बात क्या, उनका मन तो इतना बढ़ चुका है कि नियम से कतार में खड़े होकर रिजर्वेशन कराने वालों को भगाना और उनसे मारपीट करना आम बात हो चुकी है। इसका ताजा उदाहरण चंदौली के मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर देखने को फिर देखने को मिला, जहां टिकट के दलानों ने दो युवको पर हमला बोल दिया और उन यात्रियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। जब वह पिट रहे थे तो उन्हें दलालों से बचाने के लिये थोड़ी ही दूर पर जीआरपी के दो जवान व दो होमगार्ड मौजूद थे, पर वह खड़े-खड़े तमाशा देखते रहे।
 

मुगलसराय के अलीनगर थानान्तर्गत बिछड़ी वार्ड के दो युवक मुंबई के लिये तत्काल रिजर्वेशन की लाइन में खड़े थे। 10 बजे दिन में काउंटर खुलने पर उनको दो नंबर मिला। पर गुंडे किस्म के दलाल गुंडई पर उतर आए और अपने को सुबह से लाइन में लगा बताते हुए उन युवकों पर हमला बोल दिया। कई दलालों ने दोनों युवकों को स्टेशन पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और वहां से भाग गए। शर्म की बात यह कि थोड़ी ही दूर पर जीआरपी के दो जवान और दो होमगार्ड खड़े देखते रहे और कुछ नहीं किया।
By Santosh jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो