बेखौफ गुंडे, स्कार्पियो सवार लोगों ने चलाई गोली, दो घायल

धानापुर थानक्षेत्र के करीं गांव के पास रविवार को शाम लगभग 5 बजे स्कार्पियो कार में सवार पांच लोगों ने गोली मारकर दो लोगों को घायल कर दिया।

By: Abhishek Gupta

Published: 24 May 2020, 09:23 PM IST

चंदौली. धानापुर थानक्षेत्र के करीं गांव के पास रविवार को शाम लगभग 5 बजे स्कार्पियो कार में सवार पांच लोगों ने गोली मारकर दो लोगों को घायल कर दिया। बताया जाता है कि एक स्कार्पियो (एचआर 26 बीए 9959) से पांच लोग नशे की हालत में हिंगुतरगढ़ से करीं की तरफ जा रहे थे, तभी करीं गांव के समीप पुलिया के पास स्कार्पियो अनियंत्रित होकर गड्ढे में चली गयी। करीं निवासी विनय यादव पिंटू (27) एवं हिंगुतरगढ़ मड़ई निवासी पवन यादव (26) सहित अन्य ग्रामीण स्कार्पियो को बाहर निकालने लगे। इसी दौरान कुछ कहा सुनी हुई और स्कार्पियो सवार ने फायरिंग शुरू कर दी, इसमें पवन यादव पिंटू को सर में गोली लगी एवं विनय यादव पिंटू निवासी करीं को दाहिने कंधे में गोली लग गयी और वह वहीं गिर गए।

ग्रामीणों ने यह देख स्कार्पियो सवार लोगों को दौड़ा लिया और पकड़ कर उनकी पिटाई कर दी। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्राधिकारी जगत कन्नौजिया और प्रभारी निरीक्षक विनोद मिश्रा मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने चार हमलावर लल्लू, सुजीत, अजय सिंह निवासी समुदपुर अजय ओझा मरूफपुर को पकड़ लिया। वहीं गजनु निवासी समुदपुर फरार हो गया। घायलों को पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए उन्हें रेफर कर दिया। वहीं ग्रामीणों की पिटाई से घायल लल्लू और सुजीत को भी डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। पुलिस नामजद मुकदमा पंजीकृत कर अगली कार्यवाही में जुट गई है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned