चंदौली के अस्पताल में परिजनों और कर्मचारियों में मारपीट , तस्वीरों में देखें कैसे मचा बवाल 

 चंदौली के अस्पताल में परिजनों और कर्मचारियों में मारपीट , तस्वीरों में देखें कैसे मचा बवाल 
Hospital,

गलसराय स्थित राजकीय महिला चिकित्सालय में देर रात मरीज से मिलने पहुंचे परिजनों ने हॉस्पिटल के दो कर्मचारियों को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया। 

चंदौली. मुगलसराय स्थित राजकीय महिला चिकित्सालय में देर रात मरीज से मिलने पहुंचे परिजनों ने हॉस्पिटल के दो कर्मचारियों को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराने के साथ ही एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया। 




दरसल राजकीय महिला चिकित्सालय में बुधवार को मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के लोहरा गावं निवासी एक महिला को डिलीवरी हुई थी।जिससे मिलने अस्पताल में उसके परिजन आए थे। अचानक आपस में ही किसी बात को लेकर झगड़ा  करने लगे। शोरगुल की आवाज सुनकर हॉस्पिटल के दो कर्मचारी प्रशांत तिवारी व दीक्षित उन्हें समझाने बुझाने गए तो परिजनों ने दोनों कर्मचारियों पर हमला बोल दिया और उनको बुरी तरीके से मारपीट कर घायल कर दिया।

Read More...




 Patient
अचानक हुए इस घटना से अस्पताल में अफरातफरी मच गयी। कर्मचारियों ने तत्काल कोतवाली पुलिस को सुचना दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने हमलावर एक परिजन को पकड़ लिया। घायल अस्पताल कर्मचारियों की तहरीर पर मुग़लसराय कोतवाली पुलिस ने दो लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और दूसरे परिजन की खोजबीन की जा रही है।




 Clash

वहीं, मरीज के परिजनों द्वारा मारपीट किये जाने से नाराज अस्पताल कर्मी बैठे धरने पर बैठ गए हैं। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को किया था गिरफ्तार, एक आरोपी अभी भी है पुलिस की पकड़ से बाहर है। 


Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned