स्कूल जा रही छात्रा की ट्रक की चपेट में आकर मौत, आक्रोशित लोगों का हंगामा

लोगों के हंगामे को मौके पर देखते हुए पीएएसी भी तैनात कर दी गई।

चंदौली. सकलडीहा कोतवाली के सलेमपुर गांव में ट्रक की चपेट में आने से छात्रा की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ। लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर लिया। लोगों के आक्रोश के बाद एडीएम और एएसपी चंदौली भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया । लोगों के हंगामे को मौके पर देखते हुए पीएएसी भी तैनात कर दी गई।

मिली जानकारी के अनुसार सकलडीहा कोतवाली के सलेमपुर गांव की रिया सिंह सुबह 7 बजे साइकिल से जीवन ज्योति जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल आवाजपुर जा रही थी। इसी बीच डेढावल चौकी के तरफ से आ रही ट्रक ने ओवरटेक करने में चक्कर में छात्रा को रौंद दिया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए ट्रॉमा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। रास्ते में छात्रा की मौत हो गई । मौत की सूचना के बाद छात्र के परिजन और ग्रामीण सड़क पर उतर गये और सड़क को जामकर हंगामा कर दिया । जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों को काफी मशक्कत के बाद समझा- बुझाकर शांत कराया।

BY- SANTOSH JAISWAL

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned