scriptSNAKE IN TRAIN: ट्रेन में मिले इतने जहरीले सांप कि रेलवे पुलिस के भी होश उड़ गए | Poisonous Snake found in Train Mumbai Mail | Patrika News

SNAKE IN TRAIN: ट्रेन में मिले इतने जहरीले सांप कि रेलवे पुलिस के भी होश उड़ गए

locationचंदौलीPublished: Aug 27, 2019 09:19:27 am

पीडीडीयू (मुगलसराय) स्टेशन पर मुंबई मेल से बरामद हुए सांप।

Snake

सांप

चंदौली. रेलवे पुलिस फोर्स के उस वक्त होश उड़ गए जब मुंबई मेल ट्रेन से कई जहरीले सांप मिले। आरपीएफ ने सांपों को किसी तरह अपने कब्जे में लेकर वन विभाग को सौंप दिया।

दरअसल यूपी के चंदौली में पीडीडीयू स्टेशन (मुगलसराय) में मुंबई मेल ट्रेन पहुंची तो आरपीएफ ट्रेन में चेकिंग करने लगी। इसी दौरान ट्रेन से हाथों में झोला लिये हुए कुछ किशोर उतरे। आरपीएफ के जवानों ने उन्हें रोककर उनसे पूछताछ की तो वो ठीक से जवाब नहीं दे पाए।
Snake in Train
 

पुलिस ने सभी को ट्रेन से उतारा और उनसे पूछताछ के बाद उनके झोले चेक किये तो उसमें जहरीले सांप थे। सभी सांप पिटारियों में रखे थे। पकड़े गए सात किशोरों को पकड़कर आरपीएफ पोस्ट लाया गया और वहां से तत्काल सांप मिलने की सूचना वन विभाग को दी गयी। वन विभाग के दरोगा अपनी टीम के साथ पहुंचे तो जहरीले सांप उनके हवाले कर दिये गए। पकड़े गए सभी किशोरों को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया गया। बताया गया कि ये किशोर जहरीले सांप लेकर ट्रेन में लोगों से मांगते और वसूली करते थे।
By Santosh jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो