निलम्बित चंदौली एआरटीओ आरएस यादव चढ़े पुलिस के हत्थे

निलम्बित चंदौली एआरटीओ आरएस यादव चढ़े पुलिस के हत्थे
Chandauli ARTO RS Yadav arrest

पुलिस ने जौनपुर से किया गिरफ्तार

चंदौली. निलम्बित चंदौली एआरटीओ आरएस यादव को सदर कोतवाली पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने निलम्बित एआरटीओ को देर शाम जौनपुर से गिरफ्तार किया है। एआरटीओ आरएस यादव पर ओवेलोड ट्रकों से इंट्री सिस्टम चलाकर करोड़ों रूपये के घोटाले का आरोप है। आरएस यादव के साथ इस काम में चंदौली परिवहन विभाग के सिपाही और पीटीओ शामिल थे। 






दो दिन पहले सदर सीओ त्रिपुरारी पांडेय ने एआरटीओ की गाड़ी से सिपाही को एनएच-2 पर ओवर लोड ट्रक से वसूली करते हुए पकड़ा था। इसके बाद गिरफ्तार सिपाही ने बताया था कि एआरटीओ आरएस यादव के कहने पर वह वसूली कर रहा था। सदर कोतवाली में गंभीर धाराओं में एआरटीओ आरएस यादव, उनके सिपाही शिव बहादुर यादव व दो अन्य लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके बाद शासन ने बीती रात एआरटीओ आरएस यादव को निलम्बित किया था। तभी से पुलिस आरएस यादव को गिरफ्तार करने के लिए खोज रही थी।


Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned