scriptइस पुल में आयी इतनी बड़ी खराबी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दो दिन पहले किया था उद्घाटन | Patrika News
चंदौली

इस पुल में आयी इतनी बड़ी खराबी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दो दिन पहले किया था उद्घाटन

7 Photos
6 years ago
1/7

चंदौली. नगवा चोचकपुर पीपा पुल बनने से जहां लोगों में खुशी हुई है तो दूसरी तरफ इसके घटिया निर्माण से लोगो में आक्रोश भी है। बड़ी बात यह कि इसी पुल का उद्घाटन अभी दो दिन पहले ही चंदौली के सांसद और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पाण्डेय ने किया था।

2/7

घटिया निर्माण को लेकर अब ग्रामीणों में नाराजगी है और मंगलवार को तो दर्जनों की संख्या में ग्रामीणों ने पीपा पुल पर करीब एक घंटे तक प्रदर्शन कर तत्काल घटिया स्लीपर को बदलने और सही तरीके से लोहे की पटरी लगाने की मांग की।

3/7

ग्रामीणों का कहना है कि बलुआ से नगवा पुल शिफ्टिंग में 50 लाख 60 हजार रुपये लग गए। पर इसका हाल देखकर इसमें घोटाले की बू आ रही है। धरना प्रदर्शन में ग्रामीणों का नेतृत्व कर रहे जिला कांग्रेस के महामंत्री शाहआलम खान ने चेतावनी देते हुए कहा कि एक सप्ताह के अंदर जर्जर स्लीपर नहीं बदले गये तो ग्रामीण उग्र होकर आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

4/7

इस दौरान मोबाइल पर प्रांतीय लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता एसके सिंह ने उन लोगों को आश्वाशन दिया कि जल्द ही स्लीपर बदल दिए जाएंगे।

5/7

उसके बाद जाकर ग्रामीण शांत हुए। ग्रामीणों ने पुल के निर्माण कार्य की जांच कर कार्यवाही की मांग किया है।

6/7

प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से हसन खान 'पप्पू', उमा निषाद, रामराज यादव, नियमुलहक खान, अरविंद , रविशंकर राम, सरफराज खान, हाजी बिस्मिल्लाह, महेनद्र, राजू वगैरह लोग मौजूद रहे।

7/7

पुल का खराब स्लीपर।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.