scriptनरेन्द्र मोदी के वाराणसी दौरे से ठीक एक दिन पहले ये पार्टी बरेगी बड़ी रैली, आखिर कयों ? | Pragatisheel Manav samaj Party Rally in Saiyadraja Chandauli | Patrika News

नरेन्द्र मोदी के वाराणसी दौरे से ठीक एक दिन पहले ये पार्टी बरेगी बड़ी रैली, आखिर कयों ?

locationचंदौलीPublished: Nov 30, 2018 02:19:48 pm

रैली के पहले भीड़ जुटाने के लिये बाइक जुलूस निकालकर बनाया जा रहा है माहौल।

Narendra Modi

नरेन्द्र मोदी

चंन्दौली. आगामी 12 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बनारस दौरे के ठीक एक दिन पहले 40 किलोमीटर दूर एक और पार्टी रैली करेगी। रैली में बीजेपी सरकार को असफर और हर मोर्चे पर फेल बताया जाएगा। आने वाले चुनाव में उसे सबक सिखाने की अपील की जाएगी। इस रैली में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने की कोशिश भी की जा रही है। बाइक जुलूस निकालकर कई गांवों में पार्टी के लोग जनता से रैली में आने की अपील कर रहे हैं।
प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के तत्वाधान में सैयदराजा स्थित रामलीला मैदान में 11 नवम्बर को आयोजित जिला रैली को सफल बनाने को सोमवार को प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के प्रदेश सगठन मंत्री व जिला पंचायत सदस्य महेंद्र प्रताप बिंद की अध्यक्षता में धानापुर ब्लाक के ग्राम पंचायत ओदरा से मोटरसाइकिल जलूस निकाला गया गया जलूस धानापुर होते हुये महुजी व एवती कमालपुर ,इनायतपुर, होकर कवई पहाड़पुर में जाकर खत्म हुआ। यहां एक सभा का आयोजन कियागया, जिसको सम्बोधित करते हुए जिला पंचायत सदस्य महेंद्र प्रताप ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार केवल जनता को झूठ बोलकर बरगला रही है। हकीकत कुछ और ही है। उन्होंने कहा कि समाज को ऊपर उठाने के लिए दस्यू फूलन को अपने प्राण गवाना पड़ा। आज हम उनके पद चिन्हों पर चलकर ही अपने हक को प्राप्त कर सकते हैं।
Pragatisheel Manav samaj Party Rally
 

आगे कहा कि जिला सम्मेलन रैली का आयोजन सैयदराजा में आयोजित किया गया है। रैली की सफलता की जिम्मेदारी आप सबकी है। इसके लिए आज ही से गांव-गांव जाकर कार्य कर्ताओ को जागरूक करके सैयदराजा की सभा को सफल बनाने में जुट जाएं। सभा को चंद्रिका बिंद, जिला प्रवक्ता सजीव यादव, जिला महासचिव राजेन्द्र विश्वकर्मा, राजेन्द्र वैरागी, दीपक कुमार, विमल कुमार, कन्हैया, सीताराम, नंदकिशोर, प्रेम कुमार पासवान व महेश बिंद सहित अन्य द्वारा संबोधित किया गया सभा की अध्यक्षता चंद्रिका बिंद द्वारा एवं संचालन विमल कुमार द्वारा किया गया।
By Santosh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो