चंदौली जिला कारागार में बंदी की मौत, मचा हड़कंप

चंदौली जिला कारागार में बंदी की मौत, मचा हड़कंप
Prisoner death

Sarweshwari Mishra | Updated: 04 Jul 2019, 05:02:36 PM (IST) Chandauli, Chandauli, Uttar Pradesh, India

परिजनों को समझाने गई युवती को हुआ ब्रेन हेम्रेज, हालत गंभीर

चंदौली. यूपी के चंदौली के जिला कारागार में बंदी मोती लाल (40) की मौत हो गई। जिला जेल से इसकी जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों की चीख-पुकार सुनकर सांत्वना देने कैदी के घर पहुंची एक पड़ोसी बकरीदन को ब्रेन हेमरेज हो गया। आनन-फानन में परिजनों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर बताते हुए वाराणसी मंडलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।


बता दें कि चंदौली कस्बा निवासी मोती लाल कन्नौजिया कपड़े धोने का काम करता था। वह अक्सर नशे में धुत रहता था और अपनी मां और पत्नी के साथ आए दिन मारपीट करता रहता था। सोमवार की सुबह मोती लाल मां और पत्नी को किसी बात पर चाकू की नोंक पर धमकाकर मारपीट किया। इससे नाराज होकर युवक की पत्नी ने यूपी 100 डायल पर इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवक को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद मंगलवार को जिला कारागार में युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। जिसकी जांच अभी जारी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned