यूपी के चंदौली में जहरीली शराब से सफाईकर्मी पति-पत्नी की मौत!

यूपी के चंदौली में जहरीली शराब से सफाईकर्मी पति-पत्नी की मौत!
घर में मिला पति-पत्नी का शव

Mohd Rafatuddin Faridi | Updated: 25 Sep 2017, 04:45:15 PM (IST) Chandauli, Uttar Pradesh, India

रेलवे में तैनात था सफाईकर्मी, शव के पास मिली देसी शराब की बोतल

चंदौली. यूपी में शराब से होने वाली मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। नया मामला चंदौली जिले का है, जहां रेलवे के सफाईकर्मी और उसकी पत्नी की शराब पीने से मौत होने का अंदेशा जताया जा रहा है। दोनों के शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव के पास देसी शराब की बोतलें मिलने से अंदेशा गहरा हो रहा है।

 

इसे भी पढ़ें

बीएचयू छात्र आंदोलन: छावनी में तब्दील कैंपस, छात्रावास में धुसने की तैयारी, बवाल के बाद दो अक्टूबर BHU बंद


दरअसल, चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के सिकटिया गांव में स्थित रेलवे के एक क्वार्टर में सफाई कर्मी श्याम लाल और उसकी पत्नी का शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। शव के पास देसी शराब की बोतल भी बरामद हुई है। आशंका है कि मरने से पहले इन दोनों ने शराब पी होगी। अत्यधिक शराब के सेवन से दोनों की मौत हो गई।

 

पुलिस ने कब्जे में लिया शव
घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने कमरे से दंपती का शव कब्जे में ले लिया। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी बुला ली गई, जिसने शव के पास से नमूने एकत्र किए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फिलहाल जांच के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

 

इसे भी पढ़ें
थाने बलात्कार की हुई पंचायत, रेप पीड़िता पर गर्भपात का दबाव, आरोपियों से दिलाए 10 हजार रुपये!

 

यह कहा पुलिस ने
पुलिस का कहना है कि श्याम लाल रेलवे में सफाई कर्मी पद पर कार्यरत था। वह अपनी पत्नी के साथ अलीनगर के सिकटिया गांव में स्थित रेलवे के सरकारी क्वार्टर में रहता था। सुबह शक होने पर आसपास के लोगो ने इस बात की सूचना अलीनगर पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब अंदर झांक कर देखा तो वहां दंपती का शव पड़ा था और पास में शराब की बोतलें थीं।

by MAHENDRA PRAJAPATI

 

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned