शराब के नशे में सीआरपीएफ जवान ने रेल यात्री को पीटा, मुगलसराय स्टेशन पर यात्रियों का हंगामा

Akhilesh Kumar Tripathi

Updated: 19 Dec 2017, 07:32:12 PM (IST)

Chandauli, Uttar Pradesh, India

मुगलसराय. आनंद विहार से अगरतला जा रही 14020 डाउन सुन्दरी एक्सप्रेस में यात्री व सीआरपीएफ के जवानों में मंगलवार को झड़प हो गयी। चलती ट्रेन में CRPF के जवानों ने शराब के नशे में मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर एक यात्री को पीट दिया । ट्रेन जब मुग़लसराय स्टेशन पर पहुंची तो यात्रियों ने ट्रेन रोककर हंगामा कर दिया। हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आरपीएफ व जीआरपी ने यात्रियों को समझाकर शांत कराया तब जाकर ट्रेन आगे रवाना की गई ।


बता दें यात्रियों ने कि 14020 डाउन सुंदरी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 3 घंटे देर से मुगलसराय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंची । ट्रेन के यात्रियों ने हो हल्ला मचाना शुरु कर दिया । यात्रियों का आरोप था कि ट्रेन के S-5 कोच में सवार सीआरपीएफ के दो जवानों नेे मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर यात्रियों से मारपीट की है ।आक्रोशित यात्रियों ने ट्रेन की चेन पुलिंग कर लगभग 30 मिनट तक प्लेटफार्म संख्या 2 पर ही ट्रेन को खड़ा कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची आरपीएफ व जीआरपी ने यात्रियों को समझा बुझाकर शांत कराया व लिखित तहरीर ली तब जाकर ट्रेन आगे के लिए रवाना हुई।

 

BY- SANTOSH KUMAR

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned