scriptराजनाथ सिंह का विपक्ष का वार, कहा पीएम के नीतियों की आलोचना करिये पर गाली तो मत दीजिए | rajnath singh attack on opposition leader in chandauli | Patrika News

राजनाथ सिंह का विपक्ष का वार, कहा पीएम के नीतियों की आलोचना करिये पर गाली तो मत दीजिए

locationचंदौलीPublished: May 11, 2019 09:12:07 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पीएम पीएम होता है उसकी नीतियों की आलोचना करिये पर कम से कम गाली तो मत दीजिये

UP NEWS

राजनाथ सिंह का विपक्ष का वार, कहा पीएम के नीतियों की आलोचना करिये पर गाली तो मत दीजिए

चंदौली. जिले के महिन्द्रा टेक्निकल कालेज के मैदान पर सभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। कहा कि विपक्ष के नेता पूरी तरह से निराश और हताश हैं इसलिए पीएम मोदी को गाली देना का चलन शुरू किया जा रहा है। कहा कभी हमारे देश के प्रधानमंत्री को दुर्योधन तो कभी आतंकवादी कहा जा रहा है। पीएम पीएम होता है उसकी नीतियों की आलोचना करिये पर कम से कम गाली तो मत दीजिये।
वहीं मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि पुलवामा हमले के बाद पीएम और तीन चार लोगों के साथ हमारी मीटिंग हुई। तय किया गया कि हमारे देश पर आंख उठाने वालों से बदला लिया जाएगा। हमने एयर स्ट्राइक कर दिया। पूरी दुनियां ने हमारे सेना का पराक्रम देखा। लेकिन उसके बाद भी कुछ नेता ऐसा रहे जिन्होने सबूत मांगकर देश को शर्मिन्दा करने का काम किया। अल्पसंख्यक समुदाय को लेकर राजनाथ ने कहा कि नीति बिल्कुल साफ है। हम किसी के दिल मे दहशत पैदाकर समर्थन नही चाहते। छठे चरण के चुनाव के संदर्भ में कहा- इस बार भाजपा क्लियर मेजॉरिटी हासिल करेगी और एनडीए दो तिहाई बहुमत भी हासिल कर सकती है। इस संभावना को नकारा नही जा सकता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो