रेप पीड़िता की मां ने चौकी प्रभारी पर लगाया कार्यवाई न करने का आरोप

आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया रोड जाम

 

 

By: Sunil Yadav

Published: 07 Jun 2018, 09:01 PM IST

चन्दौली. सकलडीहा कोतवाली के नईबाजार पुलिस चौकी अन्तर्गत एक गांव में कक्षा 9 की छात्रा के साथ दुराचार के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना से नाराज ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मार्ग पर जाम लगा दिया। पीड़िता की विधवा मां का कहना है कि पुत्री के गुम होते ही इसकी जानकारी नईबाजार पुलिस चौकी प्रभारी को सूचना दी थी। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। वहीं रोड जाम की जानकारी पर प्रभारी कोतवाल मौके पर पहुंच कर जाम लगाने वालों को कार्यवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।

जानकारी के अनुसार विगत एक सप्ताह पूर्व 15 वर्षीय किशोरी शांम को भोजन बनाने के बाद घर से बाहर निकली थी। उसी दिन अचानक गायब हो गयी। इस बावत पीड़िता की मां का कहना है कि पति के निधन के बाद वह स्वयं घर की पूरी जिम्मेदारी निभा रही है। लेकिन घटना के दिन जब बेटी काफी देर के बाद नहीं आयी तो खोजना शुरू किया। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। ग्रामीणों की सहायता से दूसरे दिन नईबाजार पुलिस चौकी के प्रभारी से लिखित शिकायत किया। इसबीच पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया।

पीड़िता की मां ने बताया कि गांव का ही एक लड़का बेटी को उठाकर ले गया था और करीब एक सप्ताह तक बंधक बनाकर दुराचार करता रहा। और गांव स्थित एक घने बाग में छिपाकर रखा था। जिसे गुरूवार को वहां से ग्रामीणों के सहयोग से मुक्त कराया गया है। इस घटना की जानकारी पर ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया और कार्यवाई की मांग को लेकर रोड जाम लगा दिया।

इस बावत सकलडीहा क्षेत्राधिकारी त्रिपुरारी पांडे ने कहा आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की 24 घंटे में गिरफ्तारी कर ली जाएगी। कल पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

By- संतोष जायसवाल

Sunil Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned